सलमान खान की 'भारत' में हुई इस साउथ स्टार की एंट्री, करेगा यह खास काम

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' इन दिनों खुब सुर्खियां बटोर रही है। हर दिन इस फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज हो रहा है, जिसमे सलमान खान अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में एक साउथ स्टार की भी एंट्री हो गई है।
 
खबर है कि भारत के निर्माताओं ने साउथ के सितारे रामचरन को फिल्म में सलमान की आवाज बनने के लिए साइन किया है। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' न केवल हिन्दी बल्कि तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज होगी। 
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक रामचरन फिल्म के तेलुगू वर्जन में सलमान खान को अपनी आवाज देंगे। रामचरन ने 'भारत' से पहले 'प्रेम रतन धन पायो' में भी अपनी आवाज दी थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। रामचरन साउथ सिनेमा के बहुत बड़े सितारे हैं और उनके नाम से ही फिल्म दमदार बिजनेस कर जाती है। हालांकि इस बात को लेकर किसी भी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।
 
फिल्म भारत में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। भारत इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख वेब सीरीज में काम करेंगे अरबाज खान