भारत का पांचवां पोस्टर हुआ रिलीज, सलमान खान और कैटरीना कैफ के चेहरे पर दिखा दर्द

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। हर दिन इस फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज हो रहा है, जिससे फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। इस फिल्म के चार पोस्टर सामने आ चुके हैं जिसमें सलमान अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। अब फिल्म का पांचवा पोस्टर रिलीज हो चुका है।


भारत के पांचवे पोस्टर में भी सलमान खान का एक अलग लुक देखने को मिला है। इस पोस्टर में भी कैटरीना कैफ उनके साथ नजर आ रही हैं। दोनों के चेहरे पर दर्द देखा जा सकता है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'हर मुस्कुराते चेहरे के पीछे दर्द छुपा होता है और वही दर्द आपको जिंदा रखता है।' इस पोस्टर पर साल 1990 लिखा है। 
 
सलमान की फिल्म के हर पोस्टर में एक अलग साल लिखा हुआ है। फिल्म के पहले पोस्टर में सलमान खान एक बूढ़े आदमी के रूप में नजर आ रहे थे। जिस पर 2010 लिखा है और इसमें उनका लुक काफी गंभीर था। 
 
दूसरे पोस्टर में सलमान खान का यंग लुक देखने को मिला था। इस पोस्टर पर साल 1964 लिखा हुआ था। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जवानी हमारी जानेमन थी'। 
 
वहीं फिल्म के तीसरे पोस्टर में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आईं थीं। इस पोस्टर पर साल 1970 लिखा हुआ था। इस पोस्टर के साथ सलमान ने लिखा, 'फिर हमारी जिंदगी में आईं मैडम सर।' 
 
चौथे पोस्टर में भी सलमान के साथ कैटरीना नजर आईं। इस पोस्टर पर 1985 लिखा हुआ था। पोस्टर में सलमान नौसेना के अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं। 
 
भारत 5 जून को ईद पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बु, जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। भारत कोरियन फिल्म ऑड टू मॉय फादर का हिन्दी रीमेक है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख नीना गुप्ता ने शाहरुख खान और करण जौहर को बताया मतलबी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान