लॉकडाउन में राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग रचाई सगाई, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

गुरुवार, 21 मई 2020 (14:35 IST)
बाहुबली के भल्लालदेव यानि राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ सगाई कर ली है। लॉकडाउन में हुई इस सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों ने शानदार अंदाज में एक दूसरे के साथ परिवार की मौजूदगी में सगाई की।

 
राणा दग्गुबाती ने अपनी सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में राणा और मिहिका साथ में काफी अच्छे लग रहे है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ये अब ऑफिशियल है।' 
 
तस्वीर में राणा राणा सफेद कुर्ते में नजर आ रहे हैं वहीं मिहिका पिंक-पीच कॉम्बिनेशन की साड़ी पहने दिख रही हैं। दोनों के चेहरे पर रिश्ता जुड़ने की खुशी साफ झलक रही है। 
 
इसके अलावा इंटरनेट पर दोनों की सगाई की और भी तस्वीरें वायरल हो रही है। फैंस राणा को सगाई की बधाई भी दे रहे हैं। खबरों के अनुसार राणा दग्गुबाती के पिता ने बताया कि कोरोना वायरस के बाद दोनों सर्दियों में शादी प्लान कर रहे हैं। 
 
बता दें कि मिहिका बजाज एक इवेंट प्लानर हैं, जो मुंबई में ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन हैं। वहीं राणा दग्गुबाती तेलुगू और तमिल के साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। साल 2011 में 'दम मारो दम' फिल्म से उन्होंने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ऋषि कपूर को हर दिन मिस करता है उनका परिवार, भाई रणधीर बोले- अभी भी उस गम से उबर रहे हैं