अमृता सिंह ने सैफ अली खान के लिए गाया रोमांटिक गाना, वायरल हो रहा वीडियो

गुरुवार, 28 मई 2020 (12:39 IST)
कोरोना वायरस के चलते देश में लगभग 2 महीने से लॉकडाउन लागू है। जिसकी वजह से आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में कैद हैं। लेकिन सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बने हुए है और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। वहीं इंटरनेट पर बॉलीवुड सेलेब्रिटी से जुड़े कई पुराने वीडियो और तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही है।

 
इन दिनों सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों स्टार्स की सिजलिंग कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। यह वीडियो सिमी ग्रेवाल के टॉक शो का है। 
 
वायरल हो रहे इस थ्रोबैक वीडियो में सैफ और अमृता काफी लविंग एंड हैप्पी कपल लग रहे है। वीडियो में अमृता, सैफ के लिए एक रोमांटिक गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में अमृता राजेश खन्ना की फिल्म अमर प्रेम का मशहूर गाना 'तुम आ गए हो, नूर आ गया है' गा रही हैं।
 
इस दौरान वह सैफ की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं और जैसे ही वह गाना खत्म करती हैं, सैफ तारीफ करते हुए अमृता को किस कर लेते हैं। इस शो में सैफ और अमृता शादी के बाद पहुंचे थे। 
 
बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी। अमृता सैफ से 10 साल बड़ी थी और उन दिनों इस कपल को एक अनोखे कपल के तौर पर देखा जाता था। सैफ और अमृता ने साल 2004 में तलाक ले लिया है। दोनों के दो बच्चे बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान है। 
 
अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने अभिनेत्री करीना कपूर के साथ शादी कर ली थी। सैफ और करीना का एक बेटा है तैमूर अली खान। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रानी मुखर्जी को याद आए ऋषि कपूर, फिल्म 'हम तुम' से जुड़े किस्से किए शेयर