क्रिसमस पर चुलबुल पांडे और ईद पर राधे बनकर सलमान खान और प्रभुदेवा करेंगे डबल धमाका

शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2019 (18:54 IST)
फिल्म वांटेड के बाद एक बार फिर सलमान खान और प्रभुदेवा की जोड़ी 'दबंग 3' लेकर आ रही है। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है। और अब अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए निर्देशक प्रभु देवा और सुपरस्टार सलमान खान की पॉवरपैक जोड़ी अगले साल ईद पर 'राधे' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार है।
 
सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें क्रिसमस पर चुलबुल पांडे और ईद पर राधे के साथ मोस्ट वांटेड भाई की झलक साझा की है।

ALSO READ: शाहिद कपूर की जर्सी रीमेक से बाहर हुईं रश्मिका मंदाना, होगी मृणाल ठाकुर की एंट्री
 
यह वीडियो पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा, Aap he ne poocha tha 'Dabangg 3' ke baad kya? What and when? Yeh lo answer #EidRadheKi. 
 
सलमान खान के इन दो प्रतिष्ठित किरदारों के प्रति दीवानगी से हर कोई वाकिफ़ रखता है और ये ही वजह है कि वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और फैंस के बीच भाईजान के प्रति जुनून देखने मिल रहा है। 
 
बॉलीवुड की इस डायनामिक जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं और अब अपने दो पसंदीदा किरदारों को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है।
 
प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है। यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी। फ़िल्म राधे भी प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमा खान एवं सोहेल खान द्वारा निर्मित होगी।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शाहिद कपूर की जर्सी रीमेक से बाहर हुईं रश्मिका मंदाना, होगी मृणाल ठाकुर की एंट्री