शर्ट उतारकर फिर धमाल मचाएंगे सलमान खान, साथ रहेगी कैटरीना कैफ!

सूरज पंचोली और इजाबेला कैफ की फिल्म टाइम टू डांस में ओ ओ जाने जाना गाने को रीक्रिएट किया जाएगा। इस गाने में सलमान खान कैटरीना कैफ संग थिरकते नजर आएंगे

बॉली‍वुड के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों भारत के बाद अपने फैंस को एक और सरप्राइज देने वाले हैं। खबरों के अनुसार कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ उनके सुपरहिट गाने 'ओ ओ जाने जाना' पर डांस करती नजर आने वाली है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक सूरज पंचोली और कैटरीना कैफ की बहन इजाबेला कैफ की फिल्म टाइम टू डांस में इस गाने को रीक्रिएट किया जाएगा। इस गाने के दो वर्जन को बनाए जाएंगे। इसमें से एक सूरज के किरदार को दिखाएगा जबकि एक प्रमोशनल ट्रैक होगा। इस प्रमोशन ट्रैक में ही सलमान खान और कैटरीना कैफ का जादू देखने को मिलेगा। 
 
ये गाना सलमान और कैटरीना की फिल्म 'भारत' की शूटिंग खत्म करने के बाद शूट किया जाएगा। नए दौर के हिसाब से इस गाने के ऑरिजनल ट्रैक को रीक्रिएट किया जाएगा। इस गाने को एक बड़े सेट पर शूट किया जाना है। सलमान और कैटरीना इस फिल्म में महज प्रमोशनल ट्रैक का ही हिस्सा होंगे। जबकि कहानी में नहीं दिखाई देंगे।
 
सूरज पंचोली और इजाबेल कैफ की फिल्म टाइम टू डांस को भूषण कुमार और रेमो डिसूजा द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा। इस फिल्म को रेमो डीसूजा के असिस्टेंट रह स्टेनली फर्नांडीज डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में सूरज और इजाबेल को डांसर्स के रूप में दिखाया जाएगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख कंगना रनौट डायरेक्ट करेंगी खुद की बायोपिक फिल्म, दिखेंगे उनसे जुड़े विवाद