सलमान खान ने असिस्टेंट डायरेक्टर के अकाउंट में पैसा भेज की मदद

मंगलवार, 28 अप्रैल 2020 (11:26 IST)
कोरोना वायरस के संकट के चलते सभी अपने स्तर पर यथासंभव मदद कर रहे हैं। बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं हैं और सलमान तो ऐसे मामलों में सदैव आगे रहते हैं। उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन के जरिये उन्होंने कई लोगों की मदद की है। 
 
सलमान जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में शूटिंग रूकने के कारण टीवी और फिल्म से जुड़े कई लोगों के आगे आर्थिक संकट पैदा हो गया है। सलमान उनकी हरसंभव मदद कर रहे हैं। 

हाल ही में असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज शर्मा की मदद सलमान ने की है। बीइंग ह्यूमन के जरिये पैसा मनोज के खाते में ट्रांसफर किया गया जिसका स्क्रीन शॉट मनोज ने ट्वीटर पर शेयर किया है। इसके जरिये कई डेली वर्कर्स की मदद की जा सकेगी। 
 
मनोज ने लिखा है कि यह दुर्भाग्य की बात है कि आपके (सलमान) साथ कभी काम करने का अवसर नहीं मिला है और न ही मैं आपकी टीम का हिस्सा हूं, लेकिन आप हजारों लोगों की मदद कर रहे हैं जो ‍बिना किसी पहचान के फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। 
 
लॉकडाउन के चलते फिल्म इंडस्ट्री में काम बंद है और कोई नहीं जानता कि शूटिंग कब से शुरू होगी। लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी शूटिंग शुरू होने में काफी समय लगेगा और ऐसे में कई लोग परेशान हैं। यह बात बॉलीवुड के सितारे अच्छी तरह जानते हैं और वे सभी मदद के लिए आगे आए हैं। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लॉकडाउन में कियारा आडवाणी कर रहीं यह काम, बोलीं- पृथ्वी ने पॉज बटन दबा दिया है