सारा अली खान की बोल्ड फोटो देख भड़के यूजर्स, दे डाली रमजान में बुर्का पहनने की सलाह

Photo : Instagram
सारा अली खान उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखते ही तहलका मचा दिया। अपनी दो फिल्मों से सारा को ऐसी पॉपुलैरिटी मिली है कि बड़े-बड़े स्टार्स भी उनके सामने फीके पड़ जाते हैं। वहीं सारा इन दिनों अपनी खूबसूरती के लिए भी खूब चर्चा में रहती है। साथ ही सारा अब सोशल मीडिया पर अक्सर नई तस्वीरें शेयर करती दिखती है।
Photo : Instagram
हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सारा बेहद ही हॉट लुक में नजर आ रही हैं। लेकिन कुछ लोगों को सारा का यह फोटो रास नहीं आया। सारा को इस फोटो के चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।
Photo : Instagram
दरअसल लोगों ने सारा के इस फोटो को रमजान से जोड़ दिया है। लोग कह रहे हैं कि तुम मुस्लिम होकर रमजान के महीने में ऐसी तस्वीरें कैसे शेयर कर सकती हो। तो वहीं लोग कह रहे हैं कि इस फोटो की वजह से उनका रोजा खराब हो गया है, जिसका गुनाह सारा पर आएगा।
Photo : Instagram
एक यूजर ने लिखा, 'बच्ची रमजाम है, तो कम से कम बुर्का पहन कर ही फोटो डाला कर, ऐसे टाइम पर पर माशाअल्लाह बोलने की जगह अस्तगफिरुल्लाह बोलना पड़ रहा है। बच्ची सुधर जा। दूसरे यूजर ने लिखा, 'रमजान में ऐसे पोस्ट डालने में आपको शर्म नहीं है।' 
Photo : Instagram
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही हाल ही में उनके पास वरुण धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' की रीमेक भी आ चुकी है। ये दोनों फिल्में साल 2020 में रिलीज होंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इस वजह से अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देते अजय देवगन