इस फिल्म के लिए शाहरुख खान ने छोड़ी सारे जहां से अच्छा!

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की पिछली फिल्म ज़ीरो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है। अब खबर है कि उन्होंने फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' से पैर पीछे खींच लिए हैं। 
 
अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बन रही फिल्म काफी समय से चर्चा में है। राकेश शर्मा के रोल में शाहरुख खान का चयन किया गया था। शाहरुख के पहले काफी समय तक आमिर खान के नाम की चर्चा थी। शाहरुख के फिल्म छोड़ने की वजह फरहान अख्तर की अगली फिल्म डॉन 3 बताई जा रही है। 
 
हाल ही में फिल्म गली बॉय के ट्रेलर लांच के दौरान फरहान अख्तर ने खुलासा किया था कि जल्द ही वह बहुत बड़ी घोषणा करने वाले है। ऐसे में हर कोई उम्मीद लगाने लगा कि वह जल्द ही डॉन सीरीज की अगली कड़ी बनाने वाली है। सुनने में आ रहा है कि जीरो की असफलता के बाद शाहरुख और उनकी टीम ने फैसला लिया है कि डॉन 3 ही किंग खान के करियर के लिए सबसे सही साबित होगी। 
 
सारे जहां से अच्छा में पहले आमिर खान को कास्ट किया गया था। लेकिन आमिर ने यहा महाभारत के लिए यह फिल्म करने के इंकार कर दिया था और शाहरुख का नाम सजेस्ट किया था। अब शाहरुख के भी फिल्म छोड़ने के बाद निर्माता एक बार फिर नए हिरो की तलाश मे हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING