Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Shocking: रिया चक्रवर्ती ने खुद को बताया ‘असली डॉन’, Viral video में ब्वॉयफ्रेंड को कंट्रोल करने की कर रहीं बात

webdunia
शुक्रवार, 31 जुलाई 2020 (16:59 IST)
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती का एक चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड को कंट्रोल करने की बात करते सुना जा सकता है।

सीएनएन न्यूज 18 चैनल को मिले इस वीडियो में रिया ने किसी का नाम नहीं लिया है। वो कहती सुनाई देती हैं, ‘मेरा ब्वॉयफ्रेंड सोचता है कि वह डॉन है जबकि असली डॉन में हूं। मैं उसे नियंत्रित करती हूं। मैं इन छोटे गुंडों से अलग हूं। मैं अपने हाथों को गंदा नहीं करती हूं, मैं दूसरों को काम के लिए कहती हूं। उदाहरण के लिए, मैं उन्हें एक निर्माता के पास जाने और हफ्ता एकत्रित करने के लिए भी कह सकती हूं। मुझे पता है कि गुंडों को कैसे मैनीप्युलेट करना है।’

जैसे ही रिया को पता चलता है कि उन्हें कैमरे में कैद किया जा रहा है कि तो वो कहती हैं ‘ये सब रिकॉर्ड मत करो’। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कब का है और रिया इसमें किस ब्वॉयफ्रेंड की बात कर रही हैं।



इस बीच रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर सुशांत मामले की जांच को पटना से मुंबई में शिफ्ट करने की मांग की है। अपनी याचिका में रिया ने रिया ने सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों के झूठा बताया है। रिया ने याचिका में कहा कि वो और सुशांत करीब एक साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे, लेकिन 8 जून वो टैम्परेरी अपने घर चली गई थीं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राखी के बाद दीपावली आने वाली है : लॉकडाउन जोक