ट्वीट कर शख्स ने सोनू सूद से घर पहुंचाने के लिए मांगी मदद, एक्टर बोले- वाराणसी आया तो चाय जरूर पिलाना

गुरुवार, 21 मई 2020 (15:39 IST)
कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए लगे लॉकडाउन में सबसे ज्यादा मुश्किलों का सामना प्रवासी मजदूरों को करना पड़ा रहा है। कई प्रवासी मजदूरों को अपने घरों का सफर सड़कों पर पैदल चलकर ही तय करना पड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में उनकी मदद कर रहे हैं।

 
सोनू सूद ने हाल ही में कुछ बसें चलाकर लगभग 350 लोगों को उनके घर पहुंचाया। जिसके बाद अब सोनू सूद मुंबई में फंसे उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए भी बसें चलाने जा रहे हैं। ऐसे में उनसे लोग सोशल मीडिया पर घर जाने के लिए मदद की अपील कर रहें हैं। मुंबई में फंसे एक शख्स ने एक्टर से मदद के लिए ट्वीट किया, तो सोनू सूद ने भी इसका बखूबी जवाब दिया।

ALSO READ: कोरोना वायरस से निपटने के लिए अक्षय कुमार ने फैंस को दी यह खास सलाह, वायरल हो रही पोस्ट
 
दरअसल, मुंबई के गोरेगांव में फंसे शख्स ने सोनू सूद से मदद की मांग करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने फॉर्म भरा था और दिंडोशी गोरेगांव पुलिस स्टेशन में जमा करवाया था और उत्तर प्रदेश सरकार की जनसुनवाई एप पर भी रजिस्टर किया। लेकिन मुझे किसी ने कोई फोन नहीं किया, कृपया मेरी मदद करें। मैं बनारस का रहने वाला हूं।' 
 
सोनू सूद ने शख्स के ट्वीट का जवाब देते हुए रिप्लाई किया। सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'वाराणसी कभी आएं तो चाय जरूर पिलाना भाई, तुम्हें अब फोन जरूर आएगा। अपना सामान बांध लो।'
 
वहीं एक यूजर ने लिखा मैं प्रयागराज का रहने वाला हूं। हमें भी मदद नहीं मिल रही हैं। हमारी मदद करें। इसके जवाब में सोनू ने लिखा कि प्रयागराज जाकर दुआ जरूर मांगना की सब लोग सुरक्षित अपने अपने घर पहुंच जाएं। सामान पैक कर लो भाई। मां बाप से मिलने का समय आ गया है।
 
बता दें कि सोनू सूद से बहुत से लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद की गुहार लगा रहे हैं। इन लोगों की मदद के लिए भी सोनू सूद हर समय तैयार हैं। संकट के इस समय में सोनू सूद बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कर रहे हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कोरोना वायरस से निपटने के लिए अक्षय कुमार ने फैंस को दी यह खास सलाह, वायरल हो रही पोस्ट