श्रीसंत की हार से फैन नाराज, बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ को दी तेजाब फेंकने की धमकी

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉग 12 जीतने के बाद मिली लोकप्रियता के बाद दीपिका कक्कड़ को भारी कीमत चुकाना पड़ रही हैं। कुछ लोगों ने जहां बिग बॉस 12 में दीपिका कक्कड़ के जीतने पर खुश हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो यह मानते है कि दीपिका के बजाय श्रीसंत को विनर होना चाहिए था। 
 
दीपिका के शो जीतने के बाद से ही श्रीसंत के फैंस काफी गुस्से में हैं और दीपिका को बुरा-भला कह रहे हैं। दीपिका को एसिड अटैक तक की धमकी मिलने लगी है। 
 
श्रीसंत दि रियल फैन नाम के एक ट्विटर अकाउंट से यूजर ने दीपिका के लिए काफी अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए धमकी दी कि 'अगर तुम कहीं दिखाई दी तो तुम पर एसिड फेंक दूंगा।'
 
इस धमकी के बाद दीपिका के ऑफिशियल फैन क्लब ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए एक ट्वीट किया और इस मामले की जानकारी दी। फैन क्लब ने पुलिस से अपील की कि वह जल्द से जल्द इस शख्स को गिरफ्तार कर लें। 
 
दीपिका को मिली धमकी से श्रीसंत भी काफी हैरान हैं। श्रीसंत ने एक इंटरव्यू में अपने फैन्स से अपील की कि वह सभी होश में रहें और एक शो के चक्कर में खुद को और किसी दूसरे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश ना करें।
 
बिग बॉस 12 में दीपिका ने खुद को कूल अंदाज में पेश किया। दीपिका ने शो में कभी किसी से लड़ाई-झगड़ा तक नहीं किया। शो में श्रीसंत और दीपिका की काफी अच्छी कैमेस्ट्री थी। दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता बन गया और दीपिका खुद भी इस नए रिश्ते से काफी खुश हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वरुण धवन संग रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में ठुमके लगाएंगी ये दो हसीनाएं