Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'सुपर डांसर चैप्टर 4' को मिले अपने 'सुपर 13' प्रतियोगी

webdunia
बुधवार, 14 अप्रैल 2021 (12:04 IST)
तीन ब्लॉकबस्टर सीजन के बाद, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का लोकप्रिय डांस रियलिटी शो, 'सुपर डांसर' अपने चौथे सीजन के साथ प्रसारित किया जा रहा है। 27 मार्च को शुरू हुए इस नए सीजन को ऑडिशन के दौर में अपनी विभिन्न प्रतिभाओं के लिए शानदार समीक्षाएं मिल रही हैं।

 
कुछ बेहतरीन दावेदारों की स्क्रीनिंग के बाद, सुपर डांसर चैप्टर 4 को अपने सुपर 13 प्रतियोगी मिल गए हैं। अब शो ने अपने फाइनल प्रतियोगियों की घोषणा कर दी है, जो 'सुपर डांसर' के अनमोल खिताब को हासिल करने के लिए इस डांस जर्नी का हिस्सा बनेंगे।
 
शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बासु ने देश भर से 13 असाधारण शीर्ष प्रतियोगियों का चयन किया है, जिनकी यात्रा दर्शकों को हर सप्ताह आगे बढ़ते हुए दिखाई देगी। अपने सुपर गुरू (कोरियोग्राफर्स) के मार्गदर्शन और संरक्षण में ये पावर-पैक कलाकार इस सीजन में अब तक न देखे जाने वाला डांस पेश करने के लिए कमर कस रहे हैं, क्योंकि उन्होंने सुपर डांसर चैप्टर 4 की ट्रॉफी जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ कदम आगे रखा है।
 
इन 13 प्रतियोगियों में, दिल्ली से ईशा मिश्रा और अमित कुमार शामिल होंगे। इंटरनेट के जरिए डांस सीखने वाली 8 वर्षीय ईशा मिश्रा की जोड़ी कोरियोग्राफर आशीष पाटिल के साथ बनेगी। वहीं 11 साल के अमित कुमार रोबोटिक्स एक्सपर्ट कोरियोग्राफर अमरदीप सिंह नट के साथ भाग लेंगे। अपने भरतनाट्यम से जजेस का दिल जीतने वालीं पश्चिम बंगाल की 10 वर्षीय प्रतिती दास को कोरियोग्राफर और एक्स इंडियाज बेस्ट डांसर कंटेस्टेंट श्वेता वॉरिअर गाइड करेंगी। श्वेता को स्ट्रीट-ओ-क्लासिक डांस फॉर्म में महारत हासिल है।
 
पश्चिम बंगाल से ही सौमित्र बर्मन और जम्मू से अर्शिया शर्मा की क्रमशः कोरियोग्राफर वैभव घुगे और अनुराधा के साथ जोड़ी बनेगी। सिलीगुड़ी के परी तमांग, जिन्होंने अपने लचीलेपन और सटीकता के साथ जजेस को प्रभावित किया था, उन्हें कोरियोग्राफर पंकज थापा मेंटर करेंगे। वहीं अपनी पॉपिंग से जजेस को प्रभावित करने वाले पंजाब के 10 वर्षीय संचित चनाना को इंडियाज बेस्ट डांसर की कोरियोग्राफर वर्तिका झा गाइड करेंगी।
 
असम की दो डायनामिक कंटेस्टेंट्स, छह वर्षीय फ्लोरिना गोगोई जिन्होंने अपने फ्रीस्टाइल डांस फॉर्म से जजेस को आश्चर्यचकित किया था और वे कोरियोग्राफर तुषार शेट्टी के साथ मिलकर काम कर रही हैं जबकि आठ वर्षीय स्पृहा कश्यप, जिन्होंने कुछ जबरदस्त मूव्स और एक्रोबेट्स का प्रदर्शन किया था, उन्हें कोरियोग्राफर सनम द्वारा मेंटर किया जाएगा।
 
मध्य प्रदेश से 11 वर्षीय अंशिका राजपूत और आठ वर्षीय नीरजा तिवारी ने अपने शानदार डांस मूव्स के साथ शीर्ष 13 में जगह बनाई। दोनों को क्रमशः कोरियोग्राफर आर्यन पात्रा और भावना खंडूजा द्वारा कोरियोग्राफ करेंगे। जबकि नौ साल के बच्चे, मुंबई के अनीश टाटीकोटा और कर्नाटक के पृथ्वीराज कोंगारी से उतनी ही अपेक्षा है। दोनों को क्रमशः आकाश शेट्टी और सुभ्रानिल पॉल निर्देशित करेंगे।
 
गीता कपूर कहती हैं, मैं बच्चों को इतने आत्मविश्वास और स्वैग के साथ डांस करते हुए देखकर रोमांचित हूं। उनके एक्स्प्रेशन सटीक हैं, मूव्य क्रिस्प हैं और उनका आत्मविश्वास अगले ही स्तर पर है। मैं कुछ कमाल के एक्ट्स देखने के लिए उत्सुक हूं और मुझे यकीन है कि हमारे कोरियोग्राफरों के मार्गदर्शन के साथ, ये बच्चे मंच पर इतिहास बनाने के लिए तैयार हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोनावायरस की चपेट में आए आशुतोष राणा, पिछले हफ्ते लगवाई थी वैक्सीन