सारा अली खान के साथ काम नहीं करना चाहते सुशांत सिंह राजपूत, ठुकराया यह ऑफर!

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की करीबी भी काफी सुर्खियों में रही थी। हालांकि, कुछ वक्त पहले खबर आई कि दोनों अलग हो गए है। अब सुशांत ने सारा अली खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया है।


खबरों के अनुसार सुशांत ने सारा के साथ एक टीवी एड के लिए काम करने से मना कर दिया है। इसके लिए दोनों को साथ कास्ट किया जाना था लेकिन सुशांत ने इसके लिए अपनी मंजूरी नहीं दी। अब इसके पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 
 
रिपोर्ट के मुताबिक, एक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी अपने एक टीवी कमर्शियल के लिए सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान को कास्ट करना चाहती थी। लेकिन जब सुशांत को पता चला कि उन्हें सारा के अपोजिट काम करना पड़ेगा तो उन्होंने ये ऐड करने से मना कर दिया। 
 
ALSO READ: सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, कार्तिक आर्यन ने किया यह कमेंट
 
सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने कुछ वक्त के लिए डेट किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान की मम्मी अमृता सिंह को इस रिलेशनशिप से आपत्ति थी। हालांकि, दोनों ने कभी भी पब्लिक में रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया।
 
कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा आली खान सुशांत को लेकर बहुत पोजेसिव रहने लगी थीं। सारा, सुशांत की छोटी-छोटी चीजों पर नजर रख रही थीं। इस कारण दोनों के बीच काफी झगड़ा भी हो रहा था। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया। 
 
इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत का नाम रिया चक्रवर्ती से जुड़ रहा है, वहीं सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच भी अफेयर की खबरें हैं। कॉफी विद करण में सारा अली खान कार्तिक आर्यन के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स ने इस कपल को सारतिक नाम दिया है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मिस यू मामा जी : मध्यप्रदेश के लिए है यह चुटकुला