यूएफसी मैच देखने अबू धाबी पहुंचे वरुण धवन, फाइटर्स संग शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप यानी यूएफसी के बहुत बड़े फैन हैं। हाल ही में वरुण यूएफसी मैच देखने के लिए अबू धाबी गए थे। वरुण ने खुशी-खुशी इंस्टाग्राम पर इस चैंपियनशिप के दो फेमस फाइटर्स केल्विन गास्टेलम और हेनरी सेजुडो संग पोज करते हुए तस्वीर शेयर की।


तस्वीर में अपने फेवरेट फाइटर्स से मिलने की खुशी और उत्साह साफ देख सकते हैं। तस्वीर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, 'कुछ बहुत खतरनाक लोग केल्विन गास्टेलम और बैंटम वेट और फ्लाई वेट चैम्प हेनरी सेजुडो संग समय बिता रहा हूं।' 
 
वरुण धवन एमएमए के बड़े फैन हैं। इस साल की शुरुआत में जब फाइटर कोनर मक्ग्रेगोर ने इस स्पोर्ट से संन्यास लेने का ऐलान किया था, तब वरुण ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी।
 
ALSO READ: इलियाना डिक्रूज की हॉट तस्वीर देखकर वरुण धवन पर गिरीं बिजलियां, किया ऐसा कमेंट
 
वरुण ने ट्विटर पर कोनर की तारीफ करते हुए लिखा था, 'मैं दुखी हूं लेकिन एक तरह से खुश भी हूं। इस इंसान ने स्पोर्ट की सूरत को ही बदल दिया। ये लेजेंड हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है। थैंक यू कोनर।'
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन इन दिनों सारा अली खान के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगे। फिल्म 1 मई, 2020 में रिलीज की जाएगी। 2020 में ही वरुण धवन की एक और फिल्म डांसर 3डी रिलीज होने के लिए तैयार है. कुछ समय पहले ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म की है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख यह जोक है बिलकुल नया, हंसते रह जाएंगे : सनी लियोनी से ही काम चला लूंगा