तापसी पन्नू के हाथ लगी एक और बायोपिक फिल्म, देश की पहली महिला हॉर्स जॉकी का निभाएंगी किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्मों में अपने किरदार को लेकर रिस्क लेने में जरा भी नहीं चूकती हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गेमओवर में तापसी की एक्टिंग को काफी सराहा गया। पिंक, बदला, और मुल्‍क जैसी कई फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस दे चुकी तापसी पन्‍नू को एक और फिल्‍म के लिए अप्रोच किया गया है।


यह फिल्‍म हॉर्स जॉकी रूपा सिंह की बायोपिक होगी। चर्चा है कि फिल्म 'नाम शबाना' के निर्देशक शिवम नायर ने तापसी को अप्रोच किया है। निर्देशक ने इसके लिए राइट्स ले लिए हैं और अभी फिल्‍म की कहानी पर काम कर रहे हैं। उन्‍होंने यह आइडिया तापसी को सुनाया है जो कि उन्हें पसंद आया है।
 
ऐसा कहा जा रहा है कि यह प्रॉजेक्‍ट अगले साल फ्लोर पर जा सकता है। इस बीच तापसी उन प्रॉजेक्‍ट्स को पूरा करेंगी जिसके लिए उन्‍होंने हामी भर दी है। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि 2020 के मध्‍य में वह रूपा सिंह की बायोपिक की तैयारियां शुरू करेंगी।
 
तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होगी। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है और भारत के मिशन मंगलयान पर आधारित है। तापसी पन्नू भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह एक साउथ की फिल्‍म, अनुभव सिन्‍हा की थप्‍पड़ और अनुराग कश्‍यप की एक फिल्‍म भी कर रही हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 'वॉर' में टाइगर श्रॉफ चलाएंगे दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीनगन