नोरा फतेही के साथ रोमांस करते नजर आएंगे विक्की कौशल

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के पास इन दिनों कई प्रोजक्ट्स हैं। हाल ही में विक्की कौशल ने अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट वन-द हॉन्टेड शिप' के पोस्टर को रिवील किया है। इसके अलावा विक्की कौशल उधम सिंह के बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं। साथ ही ये खबर भी आ रही है कि विक्की कौशल राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' में नजर आ सकते हैं।
 
हाल ही में खबर आई है कि विक्की कौशल एक्ट्रेस नोरा फतेही के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। यह जोड़ी किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक गाने में रोमांस करेंगी। खबरों के अनुसार विक्की कौशल और नोरा फतेही के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं।

इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग शिमला में होगी। इस म्यूजिक वीडियो की सबसे खास बात ये है कि गाने में विक्की कौशल रोमांटिक मूड में नजर आएंगे। 
 
एक रिपोर्ट कि मानें तो नोरा ने कहा कि इस गाने के लिए मुझे दिलबर सॉन्ग के बाद पिछले साल अप्रोच किया गया था। मेकर्स ने इस गाने के शूट को इसलिए होल्ड कर दिया था क्योंकि वो मेरे ऑपोजिट एक लड़के की तलाश में थे।

नोरा फतेही ने कहा कि मैने पहले जो कुछ भी किया है उससे ये गाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है। ये सिर्फ एक डांस नंबर नही है बल्कि परफॉर्मेंस ऑरिएंटेड सॉन्ग है, जो एक मैरिड कपल पर शूट किया जाना है। साथ ही ये भी दिखाया जाएगा कि उस मैरिड कपल के बीच क्या होता है।
 
विक्की कौशल इन दिनों उधम सिंह की बायोपिक की शूटिंग में काफी व्यस्त है। इस फिल्म में वो लीड रोल में दिखाई देंगे। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख विश्व कप में भारत का मैच रद्द होने पर फैंस का फुटा गुस्सा, अमिताभ बच्चन ने भी किया मजेदार ट्वीट