पटौदी पैलेस में पहली बार हुआ टेलीविजन शो का लॉन्च, 'ये जादू है जिन्न का' जल्द होगा प्रसारित

सोमवार, 7 अक्टूबर 2019 (14:08 IST)
कुछ इवेंट ऐसे होते हैं जो दर्शकों के मन में एक छाप छोड़ देते हैं और आने वाले कई दिन और सालों तक याद रहते हैं। ऐसे इवेंट्स की भव्यता को मुंह-जुबानी बयां करना नामुमकिन होता है। ऐसा ही एक कारनामा स्टार प्लस ने भारत के लीडिंग जीईसी द्वारा आगामी शो के लिए एक भव्य लॉन्च को सफलतापूर्वक निष्पादित करके हासिल किया है। शो 'ये जादू है जिन्न का' जल्द स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।
 
ALSO READ: 'द स्काई इज पिंक' का प्रमोशन खत्म कर अमेरिका लौटीं प्रियंका चोपड़ा, एयरपोर्ट पर दिखा स्टाइलिश अंदाज
 
स्टार प्लस के नए शो 'ये जादू है जिन्न का' में युवा और शिष्ट जादुई शक्तियों से संपन्न अमन जुनैद खान और सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर एवं खुशमिज़ाज रोशनी के बीच एक प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। रोशनी का एक सीक्रेट भी है जो उसके दिल के बेहद करीब है।
वही, अमन शो के मुख्य हीरो है जो अपनी ज़िंदगी में जिन्न की उपस्थिति से परेशान है। इतना ही नहीं, शो में ग्राफिक्स का ऐसा नज़ारा देखने मिलेगा जिससे दर्शक हक्काबक्का रह जाएंगे।

अमन की भूमिका निभाने वाले विक्रम सिंह चौहान कहते है, मैं अपने शो 'ये जादू है जिन्न का' के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। हमने दिल्ली के पटौदी महल में शो को लॉन्च किया है और मैं कहना चाहूंगा कि यह एक अद्भुत अनुभव था। 'नवाबों के घर पर हुआ नवाब के शो का लॉन्च' क्या इससे बेहतर कुछ ओर हो सकता है? 
सबसे अहम बात तो यह है कि किसी ने कभी प्रतिष्ठित पटौदी पैलेस में शो लॉन्च नहीं किया है। महल की खूबसूरती और भव्यता ने हम सभी को स्तब्ध कर दिया है। ऐसा लगा जैसे हम उस दौर की यादों से रूबरू हुए, जो नवाबों के गौरव की याद दिलाते है।
वही, रोशनी उर्फ़ अदिति शर्मा ने कहा कि यह भारतीय टेलीविजन पर पहली बार है कि किसी भी शो को पटौदी पैलेस में लॉन्च किया जा रहा है और मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह हमारे शो 'ये जादू है जिन्न का' के साथ हुआ है। इतना भव्य महल, इतना भव्य शुभारंभ, इससे बेहतर कुछ नहीं मांगा जा सकता।

स्टार प्लस का नया शो 'ये जादू है जिन्न का' 14 अक्टूबर से आपको अपनी जादुई दुनियां में ले जाने के लिए तैयार है जो सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे प्रसारित किया जाएगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर दीपिका पादुकोण करेंगी 'चैरिटी क्लोसेट पहल' का अनावरण