गुल पनाग ने पहना 20 साल पुराना स्विमसूट, फैंस बोले- उम्र जरा सी भी नहीं बढ़ी

सोमवार, 7 अक्टूबर 2019 (11:43 IST)
एक्ट्रेस गुल पनाग अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड लेडी लाइफ के लिए जानी जाती हैं। वह एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने हिसाब से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती हैं। अपने नेचर के साथ-साथ फिटनेस के कारण गुल हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।


हाल में ही गुल पनाग से अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। मालदीव से हाल ही में छुट्टियां बिताकर आईं गुल पनाग ने अपनी 20 साल पहले की वहां की खूबसूरत तस्वीर को शेयर किया, जिसे सोशल मीडिया यूजर काफी पसंद कर रहे हैं। 
 
गुल पनाग ने 1999 की एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया, इसमें वह ब्लैक स्विमसूट पहने दिखाई दे रही हैं, और अब मालदीव में हॉलिडे मनाने के दौरान फिर से इसे पहना।

ALSO READ: 9 साल की प्रीति भट्टाचार्जी ने जीता 'सुपरस्टार सिंगर' का खिताब, ट्रॉफी के साथ मिला 15 लाख का चेक
 
गुल ने साथ में दोनों को मिलाकर तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, 'तब और अब। 20 साल बाद मालदीव में वापसी।' इस तस्वीर को देखकर फैन्स हैरान हो गए। सभी ने गुल पनाग की फिटनेस की तारीफ की।

सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने भी तस्वीर को देखकर कमेंट किया है। अयुष्मान खुराना ने दिल के इमोजी कमेंट में बनाए। अभिनेत्रि रसिका दुग्गल ने उन्हें 'प्रेरणा' करार दिया।
 
गुल पनाग चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। गुल ने साल 2003 में फिल्म 'धूप' से डेब्यू किया। इसके बाद 'जुर्म', 'डोर', 'समर 2007', 'हैलो', 'अनुभव', 'हैलो डॉर्लिंग', 'टर्निंग 30', 'अब तक छप्पन' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म में नजर आईं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 9 साल की प्रीति भट्टाचार्जी ने जीता 'सुपरस्टार सिंगर' का खिताब, ट्रॉफी के साथ मिला 15 लाख का चेक