Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंदौर में 31 कर्मचारी Corona संक्रमित मिलने के बाद आभूषण दुकान कराई बंद

webdunia
गुरुवार, 19 नवंबर 2020 (21:31 IST)
इंदौर (मध्य प्रदेश)। कोरोनावायरस (Coronavirus) की रोकथाम के लिए प्रशासन ने गुरुवार को यहां एमजी रोड पर आभूषणों की एक दुकान को हफ्तेभर के लिए एहतियातन बंद करा दिया। यह कदम इस प्रतिष्ठान को पूरी तरह संक्रमणमुक्त करने के लिए उठाया गया, जहां दीपावली के बाद 31 कर्मचारी कोरोनावायरस की चपेट में पाए गए हैं।

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एडीएम) अजयदेव शर्मा ने बताया, आभूषणों की इस दुकान के 31 कर्मचारी कोविड-19 की जद में पाए गए हैं। इसके परिसर को पूरी तरह संक्रमणमुक्त करने के लिए इसे अगले सात दिन के लिए बंद करा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि कोरोनावायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए हफ्ते भर तक इस दुकान में ग्राहकों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। इस बीच, कोविड-19 की रोकथाम को लेकर स्वास्थ्य विभाग की गठित स्क्रीनिंग टीम के प्रभारी अनिल डोंगरे ने बताया कि आभूषणों की इस दुकान से उसके उन ग्राहकों का ब्योरा मांगा जा रहा है, जिन्होंने पिछले 10 दिन में खरीदारी की है।

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग इन ग्राहकों से संपर्क करेगा और जरूरत पड़ने पर उनकी कोविड-19 की जांच कराई जाएगी। गौरतलब है कि इंदौर, राज्य में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला है।

आधिकारिक जानकारी के मुताबिक करीब 35 लाख की आबादी वाले जिले में 24 मार्च से लेकर 18 नवंबर तक इस महामारी के कुल 36,310 मरीज मिले हैं। इनमें से 722 मरीजों की मौत हो चुकी है। नए मरीजों के हालिया आंकड़ों के विश्लेषण से पता चलता है कि जिले में कोरोनावायरस संक्रमण फिर रफ्तार पकड़ रहा है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारतीय सेना का खंडन, आतंकवादियों के लॉन्च पैड को निशाना बनाने की मीडिया रिपोर्ट सही नहीं