बसपा सुप्रीमो का भाजपा पर हमला, बोलीं- जेल जाने के बजाए बाहर घूम रहे सांसद...

अवनीश कुमार

गुरुवार, 9 अप्रैल 2020 (13:44 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में तहसीलदार के साथ बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है। इस बीच बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती ने भी बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक दलित तहसीलदार के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार कर बीजेपी सांसद अभी भी जेल में जाने की बजाए बाहर ही घूम रहा है।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में तहसीलदार के साथ बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक मामले को लेकर अब प्रदेश की राजनीतिक पार्टियां अब बीजेपी पर हमला बोल रही हैं, जिसके चलते टि्वटर के माध्यम से बसपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती ने भी बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में अपनी ईमानदारी से ड्यूटी कर रहे एक दलित तहसीलदार के साथ अभी हाल ही में वहां के बीजेपी सांसद ने जो मारपीट और दुर्व्यवहार आदि किया है, यह अति शर्मनाक है।

लेकिन दुःख की बात है कि यह सांसद अभी भी जेल में जाने की बजाए बाहर ही घूम रहा है, जिससे पूरे प्रदेश में दलित कर्मचारियों में जबर्दस्त रोष व्याप्त है। बीएसपी की मांग है कि मुख्यमंत्री को चाहिए कि वे इस मामले में जरूर सख्त कदम उठाएं, ताकि यह सांसद आगे कभी भी ऐसी हरकत न कर सके। साथ ही पूरे प्रदेश में खासकर दलित कर्मचारियों के साथ आगे से ऐसा कोई भी बर्ताव ना हो इसके लिए भी इनको अपने इस सांसद के विरुद्ध तुरंत कठोर कार्यवाही करनी चाहिए।

उल्‍लेखनीय है कि कन्नौज में राशन वितरण को लेकर बीजेपी के सांसद सुब्रत पाठक व उनके कार्यकर्ताओं के ऊपर तहसीलदार के सरकारी आवास पर जाकर मारपीट व गाली-गलौज करने का आरोप लगा है, जिसको लेकर बीजेपी सांसद और उनके कार्यकर्ताओं के ऊपर मुकदमा भी दर्ज हो गया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Corona virus : उत्‍तर प्रदेश के हॉटस्पॉट क्षेत्रों पर पसरा सन्नाटा...