Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रेमडेसिविर इंजेक्शन ले जा रहा स्टेट प्लेन ग्वालियर में दुर्घटनाग्रस्त

webdunia
शुक्रवार, 7 मई 2021 (08:08 IST)
ग्वालियर। रेमडेसिविर इंजेक्शन ले जा रहा मध्य प्रदेश सरकार का एक विमान ग्वालियर हवाईअड्डे पर गुरुवार रात उतरते वक्त तकनीकी खराबी के कारण फिसलकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस विमान के पायलट एवं सह-पायलट को हादसे में मामूली चोटें आई हैं।
 
ग्वालियर जिले के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि हादसा ग्वालियर के महाराजपुर हवाईअड्डे पर गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुआ। उन्होंने कहा कि यह विमान उतरते वक्त रनवे से थोड़ा सा फिसल गया। सांघी ने बताया कि पायलट एवं सह पायलट को मामूली चोटें आई हैं। वे दोनों सुरक्षित हैं और इंजेक्शन भी सुरक्षित हैं।
बताया जा रहा है कि एयरफ़ोर्स के फाइटर प्लेन को रोकने के लिए बनी जाली में उलझा था स्टेट प्लेन। हादसे में विमान को काफी नुकसान पहुंचा है।
 
हादसे में घायल पालयट और को जयारोग्य के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। कैबिनेट मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर पायलेट और को-पायलेट एसएम अख्तर औऱ शिवशंकर जायसवाल का हालचाल जनाने के लिए जयारोग्य के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे।
 
मध्य प्रदेश सरकार ने रेमडेसिविर इंजेक्शनों की प्रदेश में चल रही कमी के चलते जल्द से जल्द कोविड-19 के मरीजों को यह इंजेक्शन मुहैया कराने के लिए इस विमान को सेवा में लगाया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोना से जंग में एक्शन में भारतीय सेना, बेहतर समन्वय के लिए बनाया कोविड प्रबंधन प्रकोष्ठ