Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ट्रंप का दावा, साल के खत्म होने से पहले Covid 19 का सुरक्षित टीका होगा उपलब्ध

webdunia
गुरुवार, 15 अक्टूबर 2020 (08:36 IST)
वॉशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को कहा कि यह साल खत्म होने से पहले अमेरिका के पास कोविड-19 का सुरक्षित और प्रभावी टीका उपलब्ध होगा। उन्होंने देश के कॉर्पोरेट जगत को भरोसा दिया कि अगर वे दोबारा निर्वाचित होते हैं तो आशा, अवसर और विकास को आगे बढ़ाएंगे।
ALSO READ: कोरोनावायरस को दी मात, अब सुपरमैन की तरह महसूस कर रहे हैं ट्रंप
उल्लेखनीय है कि 1 अक्टूबर को कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने और सेना के अस्पताल में 4 दिन और 3 रात भर्ती होने और कई प्रायोगिक दवाओं के मेल से इलाज के बाद ट्रंप ने स्वयं को स्वस्थ घोषित किया। व्हाइट हाउस के डॉक्टरों ने उन्हें अब चुनावी रैलियों में शामिल होने की अनुमति दे दी है।
ट्रंप ने व्हाइट हाउस से ही न्यूयॉर्क, शिकागो, फ्लोरिडा, पिट्सबर्ग, शोबोयगन, वॉशिंगटन डीसी के इकोनॉमिक क्लब को संबोधित करते हुए कहा कि अमेरिका के सामने आसान विकल्प है। यह विकल्प मेरी अमेरिकी समर्थक नीतियों के तहत ऐतिहासिक समृद्धि है या कट्टर वामपंथी विचार के अंतर्गत भारी गरीबी और मंदी है जिससे आप अवसाद में चले जाएंगे।
 
ट्रंप ने दावा किया कि चीन ने दुनिया में वायरस फैलाया और केवल ट्रंप प्रशासन ही उसे जवाबदेह बना सकता है। अगर मैं निर्वाचित नहीं हुआ तो 20 से भी कम दिनों में चीन का अमेरिका पर कब्जा हो जाएगा। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Weather update : तेलंगाना के बाद अब मुंबई में भारी बारिश से हाहाकार, रेड अलर्ट जारी