Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

केन विलियम्सन ने कहा, खिताब के करीब आकर हारना बेहद दुखद

webdunia
सोमवार, 15 जुलाई 2019 (17:56 IST)
लंदन। इंग्लैंड के हाथों आईसीसी विश्व कप फाइनल के बेहद करीबी मुकाबले में बाउंड्री काउंट के आधार पर हारने  के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि खिताब के इतने करीब आकर हारना बेहद दुखद है।
 
'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' चुने गए विलियम्सन ने रविवार को कहा कि यह महज 1 रन की ही बात नहीं है। मुकाबले  में कई छोटी चीजें थीं, जो हमने देखी हैं। इंग्लैंड को इस बेहतरीन टूर्नामेंट के लिए बधाई। यह काफी कड़ा  मुकाबला था और पिच हमारे उम्मीद के विपरीत थी।
 
उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट से पहले 300 रनों से ज्यादा के लक्ष्य की काफी चर्चा थी लेकिन हमने बहुत ज्यादा 300  से ज्यादा स्कोर नहीं देखे। लेकिन मैं न्यूजीलैंड टीम को शानदार टूर्नामेंट के लिए बधाई देता हूं। फाइनल मुकाबले  में मैच टाई रहने के कारण खिलाड़ी निराश थे। जाहिर है, खिताब के इतने करीब आकर हारना निराशाजनक है।
 
कप्तान ने कहा कि पिच काफी सूखी थी और इस बात का अंदाजा आप बोर्ड पर लगे स्कोर से पहचान सकते हैं।  इस पिच पर स्कोर बनाना काफी मुश्किल था। दोनों ही टीमों ने काफी मेहनत की और कड़ा संघर्ष किया। अंत में  मुकाबला अंतिम गेंद तक जा पहुंचा।
 
विलिसम्सन ने कहा कि मैच के अहम मोड़ पर बेन स्टोक्स का कैच पकड़ने के बावजूद बोल्ट का पैर बाउंड्री को  छू जाना इस मुकाबले का दिलचस्प मोड़ था। हम उम्मीद करेंगे कि ऐसा कभी नहीं हो। हमारे लिए मुकाबले की  समीक्षा करना आसान नहीं है, क्योंकि यह बेहद करीबी मामला था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

20 साल पहले इंग्लैंड में गिब्स के हाथ से फिसला था विश्वकप, कल बोल्ट ने लात मार दी