Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल्‍ली पुलिस ने नहीं लिया नोटिस वापस, फिर महापंचायत करेंगे किसान

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
मंगलवार, 9 फ़रवरी 2021 (16:57 IST)
बागपत (उप्र)। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस द्वारा राष्‍ट्रीय लोकदल के नेताओं समेत 9 लोगों को नोटिस भेजने के विरोध में यहां रालोद कार्यालय पर कार्यकर्ताओं और किसानों की हुई पंचायत में दिल्ली पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया गया।
ALSO READ: Fact Check: किसान आंदोलनकारियों को मुफ्त बांटी गई शराब, जानिए वायरल VIDEO का सच
पंचायत में शामिल हुए रालोद के जिलाध्यक्ष सुखवीर सिंह गठीना ने मंगलवार को बताया कि गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद रालोद के पूर्व विधायक वीरपाल राठी सहित 9 लोगों को दिल्‍ली पुलिस ने नोटिस भेजा है, इसके विरोध में सोमवार को रालोद कार्यालय पर कार्यकर्ताओं और किसानों की पंचायत हुई एवं दिल्ली पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया गया।
 

गठीना के मुताबिक चेतावनी दी गई कि यदि दिल्‍ली पुलिस ने जल्द नोटिस वापस नहीं ली तो फिर से महापंचायत करेंगे, साथ ही मनमाने ढंग से भेजे गए नोटिस को लेकर न्यायालय का दरवाजा खटखटाया जाएगा।गठीना ने कहा कि दिल्ली पुलिस की ओर से बागपत के किसानों को जो नोटिस भेजे जा रहे हैं, वे गलत हैं, क्‍योंकि कोई भी किसान दिल्ली क्षेत्र की सीमा में नहीं था, लेकिन इसके बावजूद मनमाने ढंग से पार्टी कार्यकर्ताओं सहित किसानों को नोटिस भेजे गए। उधर रालोद के पूर्व विधायक वीरपाल राठी ने कहा कि मनमाने ढंग से पुलिस कार्रवाई कर रही है। (भाषा)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
ट्रांसजेंडर के अधिकारों के संरक्षण के लिए भारत सरकार ने तैयार किया पोर्टल