फिर चलन में आई लॉन्‍ग स्कर्ट

Webdunia
ND


पुराने फैशन को दोहराने के क्रम में आजकल लड़कियाँ लॉन्‍ग स्कर्ट को पसंद कर रही हैं। कुछ समय पहले लॉन्‍ग स्कर्ट का बहुत ज्यादा फैशन था और लड़कियाँ इसे बहुत ज्यादा पहनती थीं लेकिन अचानक से यह बाजार से गायब हो गया था। अब एक बार फिर से लड़कियाँ इसे फैशन में ले आई हैं।

ND


बाजार में कई आकर्षक डिजाइनों और विभिन्न रंगों में लॉन्‍ग स्कर्ट मिल रहे हैं। लड़कियों के बीच डेनिम लॉन्‍ग स्कर्ट और कॉटन लॉन्‍ग स्कर्ट की आजकल ज्यादा माँग है। गर्मी और बरसात दोनों मौसम के हिसाब से कॉटन लॉन्‍ग स्कर्ट आरामदायक होती है इसी वजह से लड़कियों के बीच इसका ज्यादा क्रेज है।

ND


ज्यादातर लड़कियाँ लॉन्‍ग स्कर्ट के ऊपर स्लीवलेस टीशर्ट पहनना पसंद कर रही हैं वहीं बहुत सारी लड़कियाँ लॉन्‍ग स्कर्ट के उपर टीशर्ट और लॉन्‍ग कुरती, शॉर्ट कुरती भी पहन रही है। लॉन्‍ग स्कर्ट के बारे में आशिमा का कहना है कि यह बहुत आरामदायक है और ये एक अलग लुक देती है इसी वजह से मुझे ये बेहद पसंद है और शायद इन्हीं कारणों से अधिकांश लड़कियों को ये पसंद आ रही है।


ND


पुराने समय के किसी पहनावे की इस भारी माँग से विक्रेता भी बहुत खुश हैं। जनपथ पर कपड़े बेचने वाले मधुकर ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लॉन्‍ग स्कर्ट की बिक्री बहुत ज्यादा बढ़ गई है क्योंकि आजकल अधिकांश लड़कियां इसे ही पहनना पसंद कर रही हैं।

ND


उन्होंने बताया कि 150 रुपए से 350 रुपए की रेंज में लॉन्‍ग स्कर्ट बाजार में मिल रही है। आप भी अगर इस मॉनसून में कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आपके लिए लॉन्‍ग स्कर्ट बेहतर पहनावा हो सकती है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

Show comments
सभी देखें

जरुर पढ़ें

गर्भवती महिलाओं को क्यों नहीं खाना चाहिए बैंगन? जानिए क्या कहता है आयुर्वेद

हल्दी वाला दूध या इसका पानी, क्या पीना है ज्यादा फायदेमंद?

ज़रा में फूल जाती है सांस? डाइट में शामिल ये 5 हेल्दी फूड

गर्मियों में तरबूज या खरबूजा क्या खाना है ज्यादा फायदेमंद?

पीरियड्स से 1 हफ्ते पहले डाइट में शामिल करें ये हेल्दी फूड, मुश्किल दिनों से मिलेगी राहत

सभी देखें

नवीनतम

क्या है Male Pattern Baldness? कहीं आप तो नहीं हो रहे इसके शिकार

प्राइमरी टीचिंग में करियर बनाएं

वरुण धवन की फिटनेस का राज़ हैं ये 5 Detox Drinks, ऐसे करें अपनी डाइट में शामिल

खीरे के छिलकों से बनाएं ये हेयर मास्क, बाल बनेंगे मुलायम और खूबसूरत

उलझे और फ़्रीज़ी बालों को मुलायम बनाने के लिए इस्तेमाल करें ये 3 हेयर मास्क