Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुशांत मामले में इंदौर की महिला ने किया 'अहम जानकारी' का दावा, पुलिस से मांगी सुरक्षा

webdunia
मंगलवार, 6 अक्टूबर 2020 (15:13 IST)
इंदौर (मध्यप्रदेश)। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बहुचर्चित मामले में महत्वपूर्ण जानकारी रखने का दावा करने वाली एक महिला ने इंदौर पहुंचकर स्थानीय पुलिस से सुरक्षा मांगी है। पुलिस के एक आला अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
ALSO READ: एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पहले बताया था हत्या, लीक्ड ऑडियो आया सामने
पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने बताया कि मुंबई में रहने वाली एक महिला हाल ही में मुझसे मिली। उसका कहना है कि वह राजपूत को लंबे समय से जानती रही है और उनकी मौत के मामले में उसके पास महत्वपूर्ण जानकारी है। उसने कहा कि मांगे जाने पर वह संबंधित मंच के सामने इसका तथ्यात्मक ब्योरा पेश करेगी।
 
डीआईजी ने महिला की पहचान का खुलासा किए बगैर बताया कि फिलहाल वह अपने करीबी संबंधियों के साथ इंदौर में रह रही है और उसने कुछ समय तक यहीं निवास की इच्छा जताई है। उन्होंने बताया कि महिला ने हमारे सामने अपनी सुरक्षा संबंधी कुछ आवश्यकताएं रखी हैं। हमने उसे आश्वस्त किया है कि जरूरत पड़ने पर उसे तत्काल पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।
 
डीआईजी ने बताया कि जरूरत पड़ने पर महिला की मदद के लिए उन्होंने संबंधित पुलिस अफसरों को निर्देश दिए हैं। उसके निवास स्थान के पास गश्त करने वाले पुलिस वाहनों में तैनात कर्मचारियों को भी इस बारे में सूचना दे दी गई है। 
 
पुलिस के एक अन्य अफसर ने बताया कि सुशांत मामले में समाचार चैनलों की बहस में शामिल होने वाली महिला ने अपना फेसबुक खाता हैक किए जाने की शिकायत भी की है। अफसर ने बताया कि पुलिस का साइबर दस्ता इस शिकायत की जांच कर रहा है।
 
'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'शुद्ध देसी रोमांस', राब्ता' और 'छिछोरे' जैसी हिन्दी फिल्मों में अभिनय के लिए मशहूर राजपूत (34) मुंबई के उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे।  दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के अपराध विज्ञान विभाग के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता ने पिछले सप्ताह कहा था कि मेडिकल बोर्ड ने अभिनेता की मौत के विषय में हत्या से इंकार किया है और इसे 'फांसी लगाकर आत्महत्या' का मामला करार दिया है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फादर टेरेसा कहलाने वाले समाजसेवी अमरजीत सिंह सूदन का निधन