Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इस ‘औरत’ को है तलाक करवाने का शौक, ‘प्रेमिका’ बनकर तोड़ चुकी है सैकड़ों मर्दों के घर, क्‍या है वजह?

webdunia
गुरुवार, 7 अक्टूबर 2021 (16:57 IST)
कोई औरत नहीं चाहती कि वो किसी दूसरी औरत का घर तोड़कर खुश रहे। लेकिन एक औरत ऐसी भी है जो खुद को प्रेमिका कहलवाना पसंद करती है, शादीशुदा लोगों की शादी तोड़कर उनका तलाक करवाती है। उसका कहना है कि घर में चुपचाप बैठने से अच्‍छा है किसी औरत की जिंदगी बर्बाद कर के उसके पति के साथ वक्‍त गुजारना।

इस महिला को शादीशुदा मर्दों के साथ रोमांस करने में मजा आता है। अभी तक इस महिला की वजह से कई लोगों का तलाक हो चुका है। कमाल की बात तो यह है कि खुद इस महिला ने अपनी इस करतूत का खुलासा किया है।
खुद को सीरियल मिस्ट्रेस कहने वाली 49 साल की ग्वेनेथ ली ने खुलासा किया कि वो शादीशुदा मर्दों के साथ ही रिलेशन बनाना पसंद करती है। उसे ये सोचकर ज्यादा मजा आता है कि जिसके साथ वो सो रही है वो किसी और का पति है।

द सन को दिए इंटरव्यू में ली ने कहा कि उसे अपने घर पर बैठकर बोर होने से ज्यादा मजा किसी और के पति के साथ समय बिताने में आता है। ये सोचकर ही उसकी एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ जाती है।
webdunia

दरअसल, इंटरव्यू में ली ने अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बताया है। उसने बताया कि उसका 2017 में अपने 4 साल पुराने प्रेमी से ब्रेकअप हो गया था। उसके प्रेमी ने ली का कई शादीशुदा मर्दों के साथ अफेयर होने की वजह से रिश्ता तोड़ लिया था। यही वो दिन था जब ली ने सोच लिया कि अब वो किसी भी मर्द का घर नहीं बसने देगी।

ब्रेकअप के बाद ली कभी किसी के साथ रिलेशन में नहीं आई। उसने कई मशहूर बिजनेसमैन और इंडस्ट्रियलिस्ट के साथ अफेयर का खुलासा किया। उसने बताया कि ये लोग उसे महंगे गिफ्ट्स देते हैं जिसके कारण वो शानोशौकत की जिंदगी गुजारती है।

दिलचस्‍प है कि अब तक ली कई शादीशुदा लोगों का तलाक करवा चुकी है। ली का कहना है कि उसे इस बात का ना कोई अफ़सोस है ना ही उसे इसकी शर्म है।

उसने द सन को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि उसे नॉर्मल या रुटीन लाइफ जीना पसंद नहीं। उसे मजा आता है जब मर्द उसका नाम किसी और नाम से सेव करते हैं या झूठ बोलकर उससे मिलने आते हैं। लोग उसे महंगे रेस्त्रां ले जाते हैं और छिपकर बीवी के सामने उसे मैसेज करते हैं।

इंटरव्‍यू में ली ने अपने अतीत के बारे में भी खुलासे किए हैं। उसने बताया कि जब वो 31 साल की थी, तब उसके पति की मौत कैंसर की वजह से हो गई थी। इसके बाद वो काफी अकेली हो गई थी। धीरे-धीरे उसने दूसरी चीजों में खुशियां तलाशनी शुरू की। इसमें एक शादीशुदा मर्दों से अफेयर भी शामिल था।
webdunia

उसने पहले नॉर्मल पार्टनर ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उसे कोई अच्छा नहीं लगा। इसके बाद उसने ये तरीका अपनाया। ली का कहना है कि लोग उसे जज करते हैं। कई लोग उसे गालियां देते हैं लेकिन ये उसकी लाइफ है। उसे वो अपनी मर्जी से जीना चाहती है और जी रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कच्चे तेल में गिरावट की संभावना से शेयर बाजार में लौटी तेजी, सेंसेक्स 488 और निफ्टी 144 अंक चढ़ा