इमरान का 'नया पाकिस्तान' बेली डांस से सुधारेगा अपनी अर्थव्यवस्था

सोमवार, 9 सितम्बर 2019 (15:30 IST)
कंगाली की कगार पर खड़ा पाकिस्तान अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए निवेशकों को लुभा रहा है। हाल ही में पाकिस्तान की सरहद चेंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री ने इनवेस्टर्स समिट का आयोजन किया था। इसमें पाकिस्तान ने ऐसी हरकत की जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। पाकिस्तान इनवेस्टर्स समिट में मनोरंजन के लिए बेली डांस का आयो‍जन रखा था।
ALSO READ: पाक मंत्री के बिगड़े बोल, 5 वक्त की नमाज से ज्यादा अच्छा है भारत के खिलाफ जिहाद
पाकिस्तान की पत्रकार गुल बुखारी ने अपने ट्विटर पर इस डांस का वीडियो शेयर किया है। वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की इस हरकत की खूब खिल्लियां उड़ीं।
समिट का आयोजन 4 से 8 सितंबर को अजरबैजान के बाकू में किया गया था। शेयर किए गए वीडियो में एक व्यक्ति डांसर की फोटो लेते दिखाई दे रहा है।
 

When General Doctrine Chief Economist tries to lure investors into the Pakistan Investment Promotion Conference in Baku, Azerbaijan with belly dancers.... pic.twitter.com/OUoV85wmnV

— Gul Bukhari (@GulBukhari) September 7, 2019
सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इसे लेकर पाकिस्तान पर ताने मारते हुए कहा- 'यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान?' एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए अतुल्य कार्यक्रम। यदि अर्थव्यवस्था इससे भी खस्ताहाल हुई तो क्या न्यूड डांस करवाएंगे? 
ALSO READ: पाकिस्तानी सेना POK छोड़ो, सड़कों पर उतरकर लोगों ने किया विरोध
एक अन्य यूजर ने लिखा कि एक तरफ भारत जहां चंद्रयान-2 लॉन्च कर रहा है, वहीं पाकिस्तान निवेशकों को लुभाने के लिए बेली डांस करवा रहा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Hyundai ने दिखाई Verna Facelift की झलक, बड़े बदलाव के साथ साल के अंत में होगी लांच