Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लॉकडाउन में बाहर निकलने के लिए गले में पट्टा बांध पति को बनाया कुत्ता, महिला पर लाखों का जुर्माना लगा

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 13 जनवरी 2021 (17:42 IST)
कनाडा में एक महिला ने कर्फ्यू में बाहर टहलने के लिए एक अनोखा तरीका निकाला। महिला का यह कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक महिला अपने पति को गले में पट्टा पहनाकर टहला रही थी। दरअसल, कनाडा के क्यूबेक प्रशासन ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए रात 8 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगा रखा है।

हालांकि प्रशासन ने कर्फ्यू में आवश्यक चीजों को लाने-ले जाने और लोगों को पालतू डॉग्स को टहलाने की इजाजत दी। पुलिस ने देखा कि एक महिला ने एक व्यक्ति के गले में पट्टा पहनाया हुआ है और उसे किसी पालतू जानवर की तरह सड़क किनारे टहला रही है।

रात के 9 बजे थे और कर्फ्यू शुरू हुए एक घंटे से भी ज्यादा समय निकल चुका था। पुलिस ने जब महिला से कर्फ्यू तोड़ने का कारण पूछा तो उसने कहा कि घर के आसपास 1 किलोमीटर तक अपने कुत्ते के साथ टहलने की इजाजत दी गई है।

पुलिस ने जवाब सुनकर जब यह कहा कि ये कुत्ता नहीं है बल्कि आपके पति हैं तो इस पर महिला ने खूब हंगामा मचाया। महिला-पुरुष पर इस हरकत के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गई है लेकिन कर्फ्यू तोड़ने के लिए जुर्माना लगाया।

पुलिस ने दोनों पर 3000 डॉलर करीब 2 लाख 20 हजार रुपए का जुर्माना लगाया। महिला ने जुर्माना देने से भी इंकार कर दिया। पुलिस के मुताबिक कर्फ्यू उल्लंघन के जुर्माने से बचने के लिए महिला ने ये सब नाटक किया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

उतार-चढ़ाव भरे में कारोबार में सेंसेक्स में मामूली गिरावट, निफ्टी स्थिर