Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

किम जोंग उन की आंखों से निकल आए आंसू, पहली बार जनता से मांगी माफी

webdunia
मंगलवार, 13 अक्टूबर 2020 (16:54 IST)
उत्तर कोरिया का सनकी तानाशाह किम जोंग उन अपने क्रूर फैसलों के कारण सुर्खियों में रहता है, लेकिन किम ने जनता से माफी मांगी है। इतना ही नहीं, तानाशाह की आंखों में आंसू भी आ गए। कहा जा रहा है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब किम जोंग उन ने सार्वजनिक तौर पर अपनी गलती मानते हुए जनता से माफी मांगी है।
खबरों के अनुसार किम जोंग उन ने अपनी पार्टी की 75वीं वर्षगांठ पर जनता को संबोधित करते हुए जनता से माफी मांगी है। संबोधन के दौरान किम जोंग उन को भावुक होकर अपने आंसू पोंछते हुए भी देखा गया। अखबार 'द गार्जियन' की रिपोर्ट के अनुसार किम जोंग ने कोरोना महामारी की मुश्किल परिस्थितियों में नाकाम रहने को लेकर माफी मांगी। 
 
रहस्यमयी तानाशाह किम जोंग का यह रूप पहली पहली बार दुनिया के सामने आया है। किम जोंग को बेहद क्रूर तानाशाह माना जाता है। वहां लोग किम को भगवान की तरह पूजते हैं। किम जोंग का यह भावनात्मक पहलू दुनिया को हैरान कर रहा है।   
रहस्यमयी जिंदगी : किम की निजी जिंदगी रहस्यमयी रही है। बताया जाता है कि उसकी उम्र 37-38 साल के करीब है। ऐसा माना जाता है कि वह अपने पिता की दूसरी संतान हैं। एक छोटी बहन है। बहन राजनीतिक गलियारों में हमेशा दिखती रहती है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

महिला के इलाज में मदद के लिए आगे आए केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह