भद्दे कमेंट पर भड़की IPL के दबंग आंद्रे रसेल की खूबसूरत बीवी, कहा- मुंह तोड़ दूंगी...

दुनिया की सबसे लोकप्रिय लीग आईपीएल में इस बार 2 बार की चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने  आगाज तो धमाकेदार तरीके से किया था लेकिन जैसे-जैसे सफर आगे बढ़ा, वह पिछड़ती चली गई। गुरुवार रात को उसे लगातार 6ठी हार का कड़वा घूंट पीना पड़ा। केकेआर के फ्लॉप शो ने उसके प्रशंसकों को नाराज कर दिया  और भद्दे कमेंट्‍स पर उतर आए। टीम के स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल की खूबसूरत पत्नी जस्मीन लोरा भद्दे कमेंट्‍स से भड़क उठी हैं।
आंद्रे रसेल का हौसला बढ़ाने के लिए हमेशा मैदान पर मौजूद रहने वाली जस्मीन लोरा मैदान के बाहर से आ रहे भद्दे कमेंट्‍स से बुरी तरह खफा हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स के इस दंबग बल्लेबाज की पत्नी ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि मैं ऐसे कमेंट्‍स करने वालों के मैं मुंह तोड़ दूंगी।
 
इंडियन प्रीमियर लीग के इस 12वें संस्करण में कोलकाता नाइटराइडर्स को अपने पैर जमाने में काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। केकेआर ने 11 मैच खेले हैं और केवल 4 मैच जीतकर वह अंक तालिका में 6ठे स्थान पर चल रहा है। हालांकि अपनी विशिष्ट हेयर स्टाइल से सुर्खियां बटोरने वाले आंद्रे रसेल का अंदाज निराला है।
आंद्रे रसेल ने 10 मैच खेले और 65.33 के औसत से 1 अर्द्धशतक के साथ 392 रन बनाए हैं। वे आईपीएल में टॉप टेन बल्लेबाजों की सूची में शुक्रवार तक 8वीं पायदान पर खड़े हुए हैं। रसेल का दुर्भाग्य रहा कि उनके शानदार प्रदर्शन के बाद भी टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा।
 
आंद्रे रसेल को प्रोत्साहित करने के लिए हर मैच में उनकी 30 वर्षीय पत्नी लोरा दर्शक दीर्घा में नजर आईं। 2016 में उन्होंने क्रिकेटर आंद्रे रसेल से शादी की थी।

 
लोरा जमैका की खूबसूरत मॉडल रहीं हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फैशन स्टाइल से काफी लड़कियां प्र‍ेरित होती हैं। रसेल का काम पिच पर धमा-चौकड़ी मचाने का होता है जबकि बाहर उनकी पत्नी उनके पूरे बिजनेस को संभालती हैं।
 
रसेल की पत्नी जस्मीन लोरा की सोशल मीडिया में कई तस्वीरें वायरल हुई हैं। खुद लोरा के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट को देखें तो वहां आपको काफी बोल्ड तस्वीरें दिखेंगी। कुछ तस्वीर उनके पति रसेल के साथ भी हैं।
जस्मीन लोरा जब आईपीएल के कारण भारत आईं तो अधिक लोकप्रिय नहीं थीं। लेकिन जैसे ही उन्होंने हाथ में बल्ला थामा वे रातोरात स्टारडम बन गईं। 
 
सोशल मीडिया पर भी यह जमैकन मॉडल स्टार हैं। लोरा के फॉलोअर्स की संख्या इंस्टाग्राम पर 1 लाख 29 हजार से अधिक है। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे कितनी लोकप्रिय हैं। सुंदरता के कारण तो वे सुर्खियां बटोरती ही थी लेकिन शादी के बाद रसेल की पत्नी होने के कारण भी उन्हें काफी तवज्जो मिलती है। 
 
 
यदि सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट से लोरा आहत होतीं हैं तो उनका गुस्सा होना लाजमी है क्योंकि उनके पति तो अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं, बाकी खिलाड़ी फ्लॉप होते हैं तो उसमें उनकी क्या गलती है?

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Live IPL Score CSK vs MI : चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस मैच का ताजा हाल