आईपीएल के 11 वर्षों में दूसरी बार 'मैन ऑफ द मैच' बने अश्विन

बुधवार, 17 अप्रैल 2019 (18:02 IST)
मोहाली। इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वर्षों में केवल दूसरी बार 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड जीतने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इसे बेहद खास बताया है।
 
पंजाब ने राजस्थान रायल्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर 12 रन से करीबी जीत दर्ज की थी, जिसकी बदौलत अब उसके 10 अंक हो गए हैं। इस मैच में कप्तान अश्विन 24 रन पर 2 विकेट लेने के अलावा नाबाद 17 रन की पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' रहे। 
 
किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ने कहा कि हम 10 अंक के वर्ग में आ गए हैं, जो हमारे लिए बहुत अहम है। अब दौड़ कड़ी होती जा रही है। आठ अंक भी कई टीमों के हें। हमारे लिए लय बनाए रखना जरूरी है। यहां लक्ष्य का बचाव करना मुश्किल है और रात को पिच पर थोड़ी ओस दिख रही है।
 
अश्विन ने कहा, मुझे लगता है कि हमने अच्छी गेंदबाजी की खासकर बटलर के खिलाफ अर्शदीप ने योजना को अच्छी तरह से लागू किया। मुजीब ने भी प्रभावित किया। अर्शदीप गेंद को बढ़िया ढंग से स्विंग करा सकते हैं। मोहाली में गेंद बहुत नहीं घूमती लेकिन हम अन्य जगहों पर ऐसा करने का प्रयास करेंगे।
 
अश्विन ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा, मेरे लिए हर तरह से हिट करना अहम है। अंडर कटर और रिवर्स कैरम, मैंने हर तरह की गेंदबाजी की है। कुछ लोगों को लगता है कि मैं बहुत विभिन्न प्रयोग करता हूं। लेकिन यह अच्छा है कि मैं लगातार अपने खेल में प्रयोग करता रहूं। अश्विन की कप्तानी में पंजाब अभी चौथे नंबर पर है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख आईपीएल में जलवा बिखेरने वाले ऑर्चर इंग्लैंड की वर्ल्ड कप टीम से बाहर