Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IPL 2020 : Mumbai के कोच शेन बांड बोले- लोकेश राहुल पर दबाव बनाएंगे...

webdunia
बुधवार, 30 सितम्बर 2020 (18:05 IST)
अबु धाबी। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के गेंदबाजी कोच शेन बांड (Coach Shane Bond) ने बुधवार को कहा कि अगले इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) मैच में उनकी टीम के निशाने पर किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) होंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज राहुल और मयंक अग्रवाल का मौजूदा आईपीएल (IPL) में प्रदर्शन शानदार रहा है जिन्होंने अब तक 1-1 शतक और 1-1 अर्द्धशतक की बदौलत क्रमश: 222 और 221 रन बना लिए हैं।

बांड ने कहा, गुरुवार को दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच में इन दोनों सलामी बल्लेबाजों को रोकने की अहमियत समझते हैं और उन्होंने कहा कि शुरू में विकेट चटकाना गत चैंपियन टीम की सफलता के लिए महत्वपूर्ण होगा।

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि लोकेश राहुल ने पिछले कुछ मैचों में हमारे खिलाफ रन बनाए हैं और वे शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि हम यह भी जानते हैं कि वह (राहुल) आमतौर पर बीच के ओवरों में समय लेते हैं इसलिए यह शायद उस पर और उसके साथ खेलने वाले बल्लेबाजों पर दबाव बनाने का अच्छा मौका हो सकता है।

हम उन्‍हें ऐसे क्षेत्र में रन नहीं बनाने देंगे जिसमें वे काफी मजबूत हैं। वह एक्स्ट्रा कवर पर काफी रन जुटाते हैं और फाइन लेग पर भी। हम उन्‍हें आउट करने की विशेष योजना बनाएंगे। बांड ने कहा कि मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी इकाई में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजी विभाग को ध्वस्त करने की काबिलियत है।

उन्होंने कहा कि हमारे पास बेहतरीन गेंदबाजी इकाई है, हमें सिर्फ उन पर दबाव बनाना होगा। लेकिन ध्यान रखना होगा कि उनके 2 मुख्य बल्लेबाजों ने अभी तक शानदार खेल दिखाया है।
बांड ने कहा कि अगर हम कुछ दबाव बना दें और इन खिलाड़ियों को जल्दी आउट कर दें तथा मध्यक्रम में शुरू में ही थोड़ा और दबाव बना दें तो हम उन्हें ज्यादा रन बनाने से रोक सकते हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL 2020: जानें अभी किस के पास है औरेंज और पर्पल कैप