Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IPL13: धोनी 2021 में भी CSK के कप्तान रहते हैं तो कोई हैरानी नहीं होगी : गंभीर

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 29 अक्टूबर 2020 (15:37 IST)
नई दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स और महेंद्र सिंह धोनी के बीच आपसी विश्वास का इतना अच्छा रिश्ता है कि वे इस साल खराब प्रदर्शन के बावजूद 2021 में टीम के कप्तान बने रह सकते हैं। 3 बार की चैंपियन चेन्नई टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही और 12 में से 8 मैच हारकर आखिरी स्थान पर है। 
गंभीर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा कि मैं हमेशा कहता हूं कि सीएसके को बनाने में मालिकों और कप्तान के बीच संबंधों का बड़ा हाथ है। उन्होंने एमएस को पूरी आजादी दी और उसे मालिकों से पूरा सम्मान मिला। यदि वे उसे बरकरार रखते हैं तो मुझे हैरानी नहीं होगी। वह तब तक खेल सकता है, जब तक वह चाहे। हो सकता है कि अगले साल बदली हुई चेन्नई टीम के साथ वह कप्तान के रूप में नजर आए। गंभीर ने कहा कि मालिकों से इस तरह के सम्मान का वह हकदार है। 
 
उन्होंने कहा कि उसने जो टीम के लिए किया और टीम मालिकों ने उसे जो सम्मान दिया, वह शानदार रिश्ता है। हर टीम को अपने कप्तान के साथ ऐसे ही पेश आना चाहिए। एमएस ने उन्हें 3 आईपीएल खिताब, 2 चैंपियंस लीग खिताब दिए और मुंबई इंडियंस के बाद सबसे कामयाब टीम बनाया। सीएसके अगर एमएस को ही कप्तान रखती है तो यह उनका रिश्ता और आपसी विश्वास है। यही वजह है कि एमएस टीम के प्रति वफादार रहा। उसने अपना सब कुछ दिल, दिमाग, पसीना और रातों की नींद टीम को दी। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को खली सैनी की कमी, स्टेन गन बेअसर