Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

खिताबी जीत के बाद माही ने साक्षी और जीवा को गले लगाया तो ट्विटर पर उठी 'विदाई मैच' की अफवाह

webdunia
शनिवार, 16 अक्टूबर 2021 (12:51 IST)
महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना चौथा आईपीएल खिताब जीत लिया। महेंद्र सिंह धोनी ने इस सीजन में 2 बार चेन्नई को बल्ले से मुश्किल हालातों से निकालकर जीत दिलायी। वहीं कप्तानी में तो हमेशा से ही वह बेजोड़ रहे हैं।

हालांकि महेंद्र सिंह धोनी की ढलती उम्र के पड़ाव पर यह जीत चेन्नई सुपर किंग्स को नसीब हुई है। इस कारण फाइनल में कोलकाता को 27 रनों से हराने के बाद जब माही अपने परिवार के साथ गले मिल रहे थे तो फैंस ने यह अफवाह उड़ा दी कि यह माही का फेयरवेल यानि विदाई है।

महेंद्र सिह धोनी ने जीत के बाद अपनी पत्नी साक्षी और अपनी बेटी जीवा को गले लगा लिया। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई और कई लोगों ने कयास लगाए कि यह धोनी का चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अंतिम मैच हो सकता है।


चेन्नई को चैंपियन बनाया पर नहीं चला बल्ला

इस कयास का एक कारण धोनी का बल्ले से बुरा प्रदर्शन भी हो सकता है। महेंद्र सिंह धोनी का बतौर बल्लेबाज यह सीजन पिछले सीजन से भी कई गुना बुरा गया। इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी ने 16 मैचों में 16 की औसत से सिर्फ 114 रन बनाए। जिसमें से उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 18 रनों का रहा। ऐसे में फैंस ने यह अंदाजा लगाया कि माही शायद अब चेन्नई फ्रैंचाइजी को अलविदा कह देंगे।

आईपीएल 2020 में कुल 14 मैचों में महेंद्र सिंह धोनी महज 200 रन बना पाए थे। उन्होने कुल 16 चौके और 7 छक्के लगाए थे।

चेन्नई की धरती पर ही माही लेंगे आईपीएल से संन्यास

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में तो धोनी ने मैदान से बाहर संन्यास की घोषणा की थी लेकिन लगता है आईपीएल से संन्यास का उन्होंने पहले से योजना बना रखी है।

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि वह एक और साल के लिए आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे। उन्होंने संकेत दिया था कि उनका विदाई मैच चेन्नई में हो सकता है।

धोनी ने एक वर्चुअल बातचीत में प्रशंसक को जवाब देते हुए कहा था कि “ जब विदाई की बात आती है तो आप आकर मुझे सीएसके के लिए खेलते हुए देख सकते हैं और यह मेरी विदाई मैच हो सकता है। तो आपको मुझे विदाई देने का अवसर मिलेगा। उम्मीद है कि मैं चेन्नई देखने आऊंगा और वहां अपना आखिरी मैच खेलूंगा और सभी प्रशंसकों से मिलूंगा। ”

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सौराष्ट्र के युवा खिलाड़ी अवि बरोट का दिल का दौरा पड़ने से निधन