Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ऐसे बनाएं अपने फोन को Nothing Phone(1), जानिए dbrand की 'Something' स्किन के बारे में

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 20 जुलाई 2022 (16:53 IST)
Nothing phone (1) ने मार्केट में लॉन्च होते ही स्मार्टफोन यूजर्स का दिल जीत लिया। इस फोन का इंटरफेस और फीचर्स इतने शानदार हैं कि कई लोग इसे खरीदना का मन बना चुके हैं। लेकिन, कई लोग ऐसे भी हैं, जिनसे सिर्फ Nothing phone (1) के ट्रांसपेरेंट बैक साइड डिजाइन ने प्रभावित किया है। वो Nothing phone (1) खरीदना तो नहीं चाहते पर अपने फोन के बैक साइड को इसके जैसा ट्रांसपेरेंट जरूर बनाना चाहते हैं। 
 
ऐसे सभी यूजर्स के लिए dbrand नाम की कंपनी एक विशेष कस्टमाइज्ड स्किन लेकर आई है, जिससे आपका फोन का बैक साइड भी Nothing phone (1) जैसा दिखने लगेगा। dbrand को मोबाइल के लिए कस्टमाइज्ड स्किन बनाने के लिए जाना जाता है। ये ब्रैंड अपनी नई 'Something' स्किन लेकर आई है।  
 
हालांकि ये 2D स्किन आपको एक्चुअल Nothing phone (1) का लुक नहीं देगी, लेकिन एक डिस्टेंस से देखने पर आपका फोन वैसा ही प्रतीत होगा। इस स्किन की एक खास बात ये है कि फोन के लिए ये बनाई जाएगी, उस फोन के अंदर के पार्ट्स की कॉपी इसके बैक साइड पर दिखेगी। उदाहरण के तौर पर iPhone 13 के लिए बनाई गई स्किन में उसी के इंटरनल पार्ट्स दिखेंगे। 
 
ये स्किन अभी Google Pixel 6 Pro, Galaxy S22 अल्ट्रा और iPhone 13 Pro Max आदि कुछ ही स्मार्टफोन्स के लिए बनाई गई है। dbrand की इस Something स्किन के प्राइस के बारे में बात की जाए तो Plain Case वाली स्किन की कीमत 2391 के करीब होगी और Grip Case वाली स्किन की कीमत 3985 रुपए होगी। कहा जा सकता है कि आने वाले कुछ हफ्तों में इसे अन्य स्मार्टफोन्स के लिए भी बनाया जाए। 
 
बता दें कि ये सिर्फ स्किन है। इसे अपने स्मार्टफोन में Nothing phone (1) जैसी लाइट्स और रिवर्स चार्जिंग नहीं आएगी। ये स्किन सिर्फ लुक चेंज करने के लिए है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जुबैर को सुप्रीम कोर्ट से राहत, सभी मामलों में मिली जमानत