Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

एसजेएस एंटरप्राइजेस और सिगाची इंडस्ट्रीज का आईपीओ 1 नवंबर को खुलेगा, 800 करोड़ जुटाने की उम्मीद

webdunia
बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 (11:52 IST)
1 नवंबर को एसजेएस एंटरप्राइजेस लिमिटेड और सिगाची इंडस्ट्रीज लिमिटेड का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और 3 नवंबर को बंद होगा। इस आईपीओ के जरिए एसजेएस एंटरप्राइजेस को 800 करोड़ रुपए जुटाने की उम्मीद है। 15 नवंबर तक यह कंपनी मार्केट में लिस्ट होना चाहती है।
 
आईपीओ के जरिए एसजेएस एंटरप्राइजेस 800 करोड़ रुपए जुटाना चाहती है। ऑफर फॉर सेल (ओएफएस) के तहत इसके शेयर पूरी तरह से बेचे जाएंगे। इसमें 688 करोड़ रुपए के शेयर एवरग्राफ होल्डिंग्स पीटीई द्वारा और 112 करोड़ रुपए के शेयर केए जोसेफ द्वारा बेचे जाएंगे। एवरग्राफ होल्डिंग्स और केए फर्म में जोसेफ की क्रमश: 77.86% और 20.74% हिस्सेदारी है।
 
एक्सिस कैपिटल, एडलवाइस फाइनेंशियल सर्विसेज और आईआईएफएल सिक्योरिटीज इश्यू के बुक लीड मैनेजर हैं। यह इंडियन डेकोरेटिव एस्थेटिक्स इंडस्ट्री की अग्रणी कंपनी है। कंपनी ने आईपीओ के लिए जुलाई में अपने प्रारंभिक कागजात दाखिल किए थे।
 
सिगाची इंडस्ट्रीज कंपनी 11 नवंबर तक मार्केट में लिस्ट होना चाहती है। इस आईपीओ के तहत लगभग 77 लाख नए शेयर जारी किए जाएंगे। हैदराबाद स्थित फर्म माइक्रोक्रिस्टलाइन सेलुलोज (एमसीसी) का निर्माण करती है, जो फार्मास्युटिकल इंडस्ट्री में तैयार खुराक के लिए व्यापक रूप से उपयोग किया जाने वाला पॉलीमर है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

covaxin के आपात इस्तेमाल को नहीं मिली मंजूरी, करना होगा अभी और इंतजार