धोनी ने नहीं दिया अमिताभ के एसएमएस का जवाब

Webdunia
WD
आप क्या ख्वाब में भी सोच सकते हैं कि कोई शख्स बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को दु:ख दे सकता है? सदी का यह महानायक कहीं भी जाता है तो उसके चहेतों का हुजूम पीछे लग जाता है। उम्र के इस पड़ाव पर भी अमिताभ का ऐसा जलवा है कि मिट्‍टी को भी हाथ लगा दें तो वो सोना बन जाती है। चाहे फिल्में हों या विज्ञापन की दुनिया, अमिताभ की मांग बराबर बनी हुई है।

अमिताभ की तरह ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्रसिंह धोनी भी लोकप्रियता के चरम पर हैं। यह बात अलग है कि धोनी को अमिताभ के मुकाबले हर दिल अजीज बनने बरसों बरस लग जाएंगे।

यह बात भी सोलह आने सही है कि सिल्वर स्क्रिन से लेकर टीवी की छोटी सी स्क्रिन पर अमिताभ की कोई जोड़ नहीं है। अमिताभ और धोनी में क्या कुछ ऐसा हुआ कि बिग बी को इसके लिए ब्लॉग का सहारा लेना पड़ा?

हकीकत तो यह है कि धोनी ने अमिताभ का दिल दुखाया है। अमिताभ का यह दर्द ब्लॉग पर बयां हुआ हुआ है। अमिताभ ने लिखा 'मैंने एक एसएमएस धोनी को किया था, लेकिन इस एसएएएस का उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया...। यह पहला मौका नहीं था, जब धोनी ने मेरे एसएमएस का जवाब नहीं दिया। 2009 में भी मैंने उन्हें एसएमएस किया था...लगता है मैं धोनी को पसंद नहीं...जब उनकी तरफ से जवाब नहीं आया तो मुझे दु:ख पहुंचा...मेरी नाराजगी जायज है ना...।

धोनी साहब आप क्रिकेट के शिखर पर पहुंचकर इतने तो बड़े नहीं हो गए कि बिगबी के दो-दो एसएमएस का जवाब न दे सकें। आपकी व्यस्तता इतनी भी नहीं है कि आपको समय नहीं मिलता हो। क्या मैदान और मैदान के बाहर आपकी कूल छवि गुम खो गई ह ै? यदि आप लाखों क्रिकेटरों के मन में बसे हो तो अमिताभ करोड़ों लोगों के दिल में रहते हैं। यह मत भूलिए कि आसमान ने दमकने वाले हर सितारे को एक ना एक दिन जमीन की तरफ ही आना होता है। (वेबदुनिया न्यूज)

Show comments
सभी देखें

ज़रूर पढ़ें

बांग्लादेशी पुरुष क्रिकेटरों का भारतीय महिलाओं ने शॉल से किया स्वागत तो BCCI पर भड़के फैंस

पूरे Diamond League में ओलंपिक के इस कांस्य पदक विजेता से आगे नहीं निकल पाए नीरज चोपड़ा

बांग्लादेशी हिंदुओं के लिए भारतीय क्रिकेटर्स बांह पर काली पट्टी बांध कर उतरें, फैंस ने की मांग

INDvsPAK हॉकी मैच में हूटर बजने से पहले आपस में भिड़े खिलाड़ी (Video)

INDvsBAN सीरीज को रद्द करने की मांग ने पकड़ा जोर, BCCI से नाराज फैंस

सभी देखें

नवीनतम

INDvsNZ दूसरे टेस्ट से पहले कीवी कीपर कप्तान ने टीम को दी यह सख्त हिदायत

BGT से पहले ऑस्ट्रेलिया की पिच पर दो भारतीय टीम होंगी आमने सामने

साक्षी मलिक ने विनेश और बजरंग की खोली पोल, बबीता पर लगाया बड़ा आरोप

2 नहीं 3 साल के लिए ICC के चेयरमैन बन सकते हैं जय शाह

IND vs NZ 2nd Test : सरफराज खान या के एल राहुल? कौन होगा टीम से बाहर? जानें संभावित Playing XI