Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सहवाग ने मैक्सवेल को कहा था 10 करोड़ की चियरलीडर, आज बांध रहे थे तारीफों के पुल

webdunia
शुक्रवार, 27 नवंबर 2020 (13:52 IST)
ऑस्ट्रेलिया ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का मुजायरा करते हुए भारत के सामने 375 रनों का बड़ा लक्ष्य खड़ा कर दिया। कंगारूओं के टॉप 3 कहे जाने वाले बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अर्धशतक और ऐरन फिंच और स्टीव स्मिथ ने शतक बनाए। 
 
यही नहीं आईपीएल में बेअसर साबित हो रहे ग्लेन मैक्सवेल ने 19 गेंदो में 5 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 45 रन बनाए । स्टॉइनिस के बाद बल्लेबाजी करने आए मैक्सवेल ने चहल के अंतिम ओवर में 21 रन बटोरे और वहां से मैच कंगारू भारत से दूर ले जाते रहे ।
 
गौरतलब है कि ग्लेन मैक्सवेल को आईपीएल 2020 में बहुत सी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा था कि ग्लेन मैक्सवे 10 करोड़ की चियरलीडर हैं। पंजाब की ओर से खेलने वाले मैक्सवेल ने पूरे टूर्नामेंट में 15 की औसत से कुल 108 रन बना पाए थे और महज 3 विकेट ले पाए थे। लेकिन आज के प्रदर्शन से उन्हें कमेंट्री बॉक्स में बैठे सहवाग को तारीफ के पुल बांधने पर मजबूर कर दिया।
 
सोशल मीडिया पर मैच का हाल देख रहे फैंस का मानना है कि सहवाग ने मैक्सवेल को चिढ़ा दिया जिसका गुस्सा अब मैक्सवेल बल्ले से दिखा रहे हैं। आईपीएल से ठीक पहले भी मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया को हारा हुआ मैच जिता चुके हैं। अब लगता है कुछ भी बोलने से पहले वीरेंद्र सहवाग कई बार सोचेंगे, खासकर मैक्सवेल पर। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारत को 375 रनों का लक्ष्य, ऑस्ट्रेलिया 374/6