Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IND vs SL: क्या अंतिम T20I खेलेंगे नवदीप सैनी? सामने आई बड़ी अपडेट

webdunia
गुरुवार, 29 जुलाई 2021 (13:09 IST)
श्रीलंका और भारत के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ पहुंची है। दोनों टीमों के बीच अंतिम और निर्याणक मुकाबला आज कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बड़े मुकाबले से पहले टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की इंजरी पर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

दरअसल, दूसरे टी20 मैच के दौरान नवदीप सैनी को फील्डिंग करते समय गंभीर चोट लग गई थी। यह चोट सैनी को श्रीलंकाई पारी के 19वें ओवर के दौरान लगी थी, जब भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर चमिका करुणारत्ने ने एक बड़ा शॉट खेला था और एक्स्ट्रा कवर पर फील्डिंग कर रहे नवदीप सैनी ने कैच पकड़ने के प्रयास में अपना कंधा चोटिल करा बैठा थे।

चोटिल होने के बाद मैदान पर सैनी को दर्द से परेशान होते साफ देखा जा रहा था। नवदीप जिस तरह से अपना कंधा पकड़कर मैदान से बाहर जा रहे थे उसको देखते हुए लग रहा था कि यह चोट काफी गंभीर है। क्रुणाल पांड्या के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने और 8 मुख्य खिलाड़ियों के सीरीज से बाहर होने के बाद सैनी की चोट ने भारत की चिंता बढ़ा दी है।

श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ बतौर गेंदबाजी कोच गए पारस म्हाम्ब्रे ने नवदीप सैनी की चोट पर एक बड़ी अपडेट दी है। म्हाम्ब्रे के अनुसार, ''नवदीप के मामले में मेडिकल टीम नजर रखे हुए है। हम हालात का आकलन करेंगे और उसके अनुसार ही फैसला लेंगे। फैसला लेने पर चयनकर्ताओं और कोच को बता दिया जाएगा।''

दूसरे टी20 में नवदीप टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा जरुर थे लेकिन मैच में उनको एक भी ओवर डालना का मौका नहीं मिला। मैच की बात करे तो मेजबान टीम ने मैच बेहद ही रोमांचक अंदाज में 4 विकेट से जीतकर अपने नाम किया और तीन मैचों की टी20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ खड़ी हुई। आज इस श्रृंखला का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा और जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्ज़ा करने में सफल रहेगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

29 जुलाई: 1980 हो या 2021 यह दिन तो है भारतीय हॉकी का, गोल्ड जीता और मात दी गत विजेता को