Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आखिरकार भारत-इंग्लैंड सीरीज में मैदान पर घुस जाने वाला जार्वो हुआ गिरफ्तार (वीडियो)

webdunia
शनिवार, 4 सितम्बर 2021 (16:29 IST)
भारत बनाम इंग्लैंड में जारी मौजूदा टेस्ट सीरीज में जार्वो काफी मशहूर हुआ क्योंकि वह लगातार इस टेस्ट सीरीज में व्यवधान डालने के लिए मैच में घुस आता था। सोशल मीडिया पर भी इसका काफी मजाक उड़ा था। लेकिन अब सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि लंदन पुलिस ने आखिरकार जार्वो को गिरफ्तार कर लिया है।(फोटो सौजन्य- ट्विटर)

ब्रिटिश प्रैंकस्टार और यूट्यूबर जार्वो का पूरा नाम डेनिल जार्विस है। पुलिस ने जार्वो को हमले के संदेह के आरोप में हिरासत में लिया है। फिलहाल वह दक्षिण लंदन पुलिस स्टेशन में है।
बेयरस्टो को मारा था धक्का

चौथे टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को जब जार्वो मैदान पर दौड़ते हुए आया तो जानबूझकर इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो से टकरा गया। मामला इंग्लैंड की पहली पारी के 34वें ओवर का है। तब उमेश यादव अपना ओवर पूरा कर रहे थे। विकेट पर ओली पोप और जॉनी बेयरस्टो मौजूद थे। धक्का खाने के बाद बेयरस्टो काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। आनन-फानन में सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें ग्राउंड से बाहर किया था।

बीच में रोकना पड़ा था खेल

लॉर्ड्स, हेडिंग्ले के बाद यह उद्दंड प्रशंसक ओवल में जब शुक्रवार को दूसरे दिन ग्राउंड में दौड़ने लगा तब खेल कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। यह इंग्लिश नागरिक भारतीय टीम का फैन है। इस पिच इवेंडर का असल मकसद सिर्फ अपनी हरकतों से मीडिया की सुर्खियां बनना और अपना मुफ्त प्रचार करना है। हालांकि यह बदतमीजी उसे भारी भी पड़ रही है। यॉर्कशर काउंटी क्रिकेट क्लब ने उसकी लीड्स मैदान में आजीवन एंट्री बैन कर दी। साथ ही जुर्माना भी ठोका गया था। अब जेल की हवा खानी पड़ रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बैडमिंटन के नंबर एक खिलाड़ी प्रमोद भगत ने टोक्यो पैरालंपिक में जीता गोल्ड मेडल मेडल