Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टीम इंडिया के लिए खुश खबरी, तेज गेंदबाज ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर हुई फिट

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 1 अगस्त 2022 (14:53 IST)
बर्मिंघम: भारतीय हरफनमौला पूजा वस्त्राकर कोरोना संक्रमण से उबर चुकी हैं और राष्ट्रमंडल खेलों में महिला क्रिकेट टीम से जुड़ेंगी।वस्त्राकर और एस मेघना रवानगी से पहले कोरोना संक्रमित होने के कारण भारत में ही रूक गए थे। मेघना ने पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेला जबकि वस्त्राकर बारबाडोस के खिलाफ तीन अगस्त को आखिरी लीग मैच खेलेगी।

भारतीय ओलंपिक संघ के एक सूत्र ने बताया ,‘‘ वह आज देर रात पहुंचेगी।’’आस्ट्रेलिया के हाथों पहले मैच में पराजय के बाद भारतीय टीम ने रविवार को पाकिस्तान को आठ विकेट से हराया ।

गौरतलब है कि भारतीय टीम को पूजा वस्त्राकर की कमी पहले मैच में काफी खली थीष सिर्द 2 तेज गेंदबाजों के साथ भारत को मैदान में उतरना पड़ा था। रेणुका सिंह के 4 विकेटों की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया पर दबाव तो ड़ाला लेकिन मेघना की खराब गेंदबाजी और तेज गेंदबाज की कमी से यह मैच ऑस्ट्रेलिया ने अपने पक्ष में कर लिया। बारबडोस से होने वाले आखिरी लीग मैच के बाद सेमीफाइनल में वह टीम के साथ जुड़ सकती हैं, पहले ऐसी खबरें थी। लेकिन सेमीफाइनल से पहले ही उनको मैच प्रैक्टिस मिल जाएगी। यह एक और बेहतर खबर है।

उनके साथ ही कोरोना संक्रमित हुई एस मेघना को पाकिस्तान के खिलाफ टीम में शामिल किया गया था। लेकिन वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। और जीत की दहलीज पर विजयी शॉट मारने के चक्कर में अपनी गिल्लियां गंवा बैठी थी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

CWG 2022 : अचिंता शेउली ने भारत को वेटलिफ्टिंग में दिलाया तीसरा 'गोल्ड'