Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आउट न देने पर स्टंप उखाड़कर अंपायर पर चढ़े शाकिब, इस वीडियो में दिखा डरावना रूप

webdunia
शुक्रवार, 11 जून 2021 (18:04 IST)
बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का विवादों के साथ पुराना रिश्ता रहा है। आए दिन किसी न किसी बहाने से शाकिब बने रहते हैं। मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर शाकिब अल हसन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाकिब को गुस्से से आग बबूला होते और मैदानी अंपायर पर स्टंप उखाड़कर गुस्सा करते देखा गया।

जी हां, सुनने और पढ़ने में यह भले ही अजीब लगे किन्तु सच है। दरअसल ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) 2021 में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब और अभानी लिमिटेड के बीच खेला जा रहा था। इस मैच में शाकिब को एक नहीं बल्कि दो-दो बार जरूरत से ज्यादा गुस्सा होते और अपना आपा खोते देखा गया।

हुआ कुछ यूं कि मैच में शाकिब अल हसन गेंदबाजी करने के लिए उतरे और उन्होंने पहले ही ओवर में मुशफिकुर रहीम को चकमा दे दिया, जिसके बाद उन्होंने अंपायर से जोरदार अपील की। शाकिब की अपील की अंपायर से ठुकरा दिया और इसके तुरंत बाद शाकिब गुस्से में आए स्टंप्स पर जोर से लात मारी।
  मामला यहीं नहीं शांत हुआ और शाकिब अल हसन एक बार फिर से अपने आपे से बाहर नजर आए। उनको दोबारा से अंपायर पर चिल्लाते हुए देखा गया और इस बार उन्होंने हाथों से स्टंप उखाड़ दिया और मैदान पर जोर से फेंक दिया। उनको पहले कभी भी इस अंदाज में नहीं देखा गया है।

एक लंबे समय से क्रिकेट फॉलो कर रहे फैंस के लिए शाकिब का यह रूप बेहद चौंकाने वाला रहा। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है जब शाकिब विवादों में नजर आए हो। हाल ही में उन्होंने पीसीएल से भी किनारा कर लिया था। इतना ही नहीं आईसीसी ने भी उनके ऊपर फिक्सिंग के मामले में नाम संपर्क आने के बाद एक साल का कड़ा प्रतिबंध लगाया था।

गौरतलब है कि शाकिब अल हसन को आईसीसी द्वारा उन्हें 2019 के अंत तक एक भ्रष्टाचार की पेशकश होने की जानकारी देने में विफल रहने के लिए प्रतिबंधित किया गया था। इसके बाद वह क्रिकेट से करीब एक साल दूर रहे। 
शाकिब अल हसन लंबे समय से टी-20 ऑलराउंडर रैंकिंग में 238 अंको के साथ दूसरे रैंक पर स्थापित हैं। उनसे आगे सिर्फ अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी 285 अंको के साथ शीर्ष पर हैं।
 
आईपीएल 2021 में शाकिब अल हसन को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 3.20 करोड़ में खरीदा था। हालांकि शाकिब अल हसन का यह सीजन बल्ले और गेंद से फीका रहा उन्होंने मात्र 38 रन बनाए और सिर्फ 2 विकेट झटके। यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे भाग में वह भाग नहीं लेंगे क्योंकि बोर्ड से उनको एन ओ सी नहीं मिली है।यह वीडियो देखकर केकेआर भी नहीं चाहेगी कि शाकिब यूएई आएं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

टोक्यो ओलंपिक की खातिर शरत कमल के साथ अभ्यास करने को राजी हुई मणिका बत्रा