Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंग्लैंड फुटबॉल स्टार हैरी केन ने कोहली के साथ क्रिकेट खेला

webdunia
शुक्रवार, 5 जुलाई 2019 (23:38 IST)
लीड्स। फुटबॉल में भले ही घरेलू टीम कप नहीं ला सकी हो लेकिन फीफा विश्व कप गोल्डन बूट विजेता हैरी केन ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को शुभकामनाएं दीं, जो क्रिकेट विश्व कप में मेजबान टीम के पहले खिताब की उम्मीद में इंग्लैंड की सबसे बड़ी बाधा बन सकते हैं।
 
फुटबॉल विश्व कप में पिछली गर्मियों में केन 6 गोल के साथ शीर्ष स्कोरर रहे थे जिससे उन्होंने गोल्डन बूट जीता था और टीम सेमीफाइनल में पहुंचकर चौथे स्थान पर रही। मौजूदा विश्व कप में दोनों सितारे एक-दूसरे से मिले और केन ने कोहली के खिलाफ बल्लेबाजी की और फिर भारतीय कप्तान को गेंदबाजी भी की।
 
केन ने ट्वीट किया कि हाल में लॉर्ड्स में विराट कोहली के साथ कुछ बेहतरीन समय बिताया। अगर वे इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हैं तो इस मैच को छोड़कर उन्हें विश्व कप के बचे हुए मैचों के लिए शुभकामनाएं दीं।
 
टोटेनहम होट्सपुर के इस फॉरवर्ड ने कहा कि विराट शानदार खिलाड़ी हैं। दबाव वाली परिस्थितियों में आप किस तरह के खिलाड़ी हो, इसमें खेल से पता चल जाता है। वह बार-बार ऐसी स्थिति से गुजरता है। उन्होंने अपनी मुलाकात की वीडियो भी साझा की।
 
कोहली ने इसमें केन के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मुझे फुटबॉल पसंद है। हम एक दिन इसके बारे में ही बात कर रहे थे। हर क्रिकेट टीम अपने वार्मअप के लिए फुटबॉल खेलती है। शर्तिया कह सकता हूं कि कोई भी फुटबॉल टीम इसके लिए क्रिकेट नहीं खेलती है। खेलने के बाद भारतीय स्टार ने कहा कि वह क्रिकेट में काफी बेहतर है, इतना मैं फुटबॉल में नहीं हूं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जीत के बावजूद पाकिस्तान के लिए 'मिशन इंपॉसिबल' रह गया सेमीफाइनल