INDvsSA 2ndT-20: कप्तान विराट कोहली और कैगिसो रबाडा के बीच कांटे की टक्कर

मंगलवार, 17 सितम्बर 2019 (19:24 IST)
मोहाली। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान और अनुभवी खिलाड़ी क्विंटन डीकाक ने कहा है कि आगामी मैचों में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कैगिसो रबाडा के बीच रोमांचक टक्कर देखने को मिल सकती है। 
ALSO READ: धोनी के संन्यास पर विराट कोहली का बड़ा बयान 
उल्लेखनीय है कि भारत और मेहमान दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण पूरी तरह धुल गया था। दोनों के बीच अब दूसरा मैच बुधवार को मोहाली में खेला जाना है। क्विंटन ने मैच से पूर्व कहा कि वह पहला मैच रद्द होने से काफी निराश हैं। उन्होंने कहा, हमें काफी दु:ख है कि पहला मैच नहीं हो सका। हम अगले वर्ष विश्व कप से पूर्व अधिक से अधिक टी-20 मैच खेलना चाहते हैं, ऐसे में एक भी मैच का रद्द होना निराशाजनक है। 
उन्होंने कहा कि अब यह 2 मैचों की सीरीज हो गई है और इस रोमांचक प्रारूप में उनकी टीम हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी। दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने कहा, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अभी काफी समय है और हमारा पूरा ध्यान फिलहाल टी-20 विश्व कप पर लगा है। हम इसी प्रारूप में अच्छा करने के बारे में सोच रहे हैं। 
ALSO READ: IPL 2019 : क्विंटन डिकॉक बोले, हार्दिक को दूसरे छोर से मदद नहीं मिलना भारी पड़ा 
क्विंटन ने साथ ही भारतीय कप्तान विराट और रबाडा को लेकर कहा कि यह सीरीज दोनों खिलाड़ियों के बीच रोमांचक टक्कर देखने का अहम मौका देगी। उन्होंने कहा, ये दोनों ही बढ़िया खिलाड़ी हैं। विराट और रबाडा के बीच बढ़िया प्रतिस्पर्धा दिखती है। दोनों के खेलने का तरीका काफी आक्रामक है। क्रिकेट प्रशंसकों के लिए इनके बीच टक्कर देखने का बढ़िया मौका होगा। 
ALSO READ: INDvsSA 2ndT-20: मौजूदा युवा खिलाड़ियों को भी सीमित मौकों में खुद को साबित करना होगा : कोहली 
अफ्रीकी टीम के नए कप्तान ने इंडियन प्रीमियर लीग की भी प्रशंसा की। इस वर्ष आईपीएल की विजेता टीम मुंबई इंडियन्स का हिस्सा रहे क्विंटन ने कहा, आईपीएल खिताब मेरे करियर की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है और मैंने अब तक विश्व कप नहीं जीता है इसलिए आईपीएल की ट्रॉफी ही मेरे लिए फिलहाल सबसे ऊपर है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख INDvsSA 2ndT-20: मौजूदा युवा खिलाड़ियों को भी सीमित मौकों में खुद को साबित करना होगा : कोहली