Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मनावर के मॉब लिंचिंग मामले में 3 गिरफ्तार, 45 लोगों को बनाया आरोपी, लाठी-पत्थर से उन्मादी भीड़ ने ली 1 की जान

webdunia
गुरुवार, 6 फ़रवरी 2020 (10:31 IST)
मनावर। धार जिले के मनावर में बुधवार को मॉब लिंचिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया था। बच्चा चोरी की अफवाह के चलते भीड़ ने गाड़ियों में आए 6 लोगों को घेरकर उनकी लाठी और पत्थर मारकर पिटाई की। इसमें से 1 की मौत हो गई और 5 गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले में 3 नामजद सहित लगभग 45 लोगों को आरोपी बनाया गया है।
 
दिल दहलाने वाली घटना के बाद एक थाना प्रभारी और सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। मॉब लिंचिंग के मामले में बनी स्पेशल टीम ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने धारा 307, 147, 435 में केस दर्ज किया है।
webdunia
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घटना पर दु:ख जताते हुए ट्‍वीट किया है। कमलनाथ ने अपने ट्‍वीट में कहा कि पूरे मा मामले में प्रशासन को जांच के आदेश दे दिए गए हैं। दोषियों पर सख्त कदम उठाया जाएगा। खबरों के अनुसार इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मंत्री जीतू पटवारी घटना में मारे गए एक किसान के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे। इसके साथ ही वे इंदौर के अस्पताल में भर्ती घायलों से भी मिलेंगे।
 
बेकाबू भीड़ ने लाठी-डंडों और पत्थरों के साथ इन लोगों पर हमला बोल दिया। लोगों ने गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है।
 
धार के एसपी आदित्य प्रताप सिंह के मुताबिक पूरा विवाद पैसों के लेन-देन जुड़ा है। पुलिस के अनुसार पैसों के लेन-देन के लिए जब ये लोग पहुंचे, तो दूसरे पक्ष के लोगों ने इन्हें घेरकर पिटाई की।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राम मंदिर ट्रस्ट के 'नौ रत्न', जिन कंधों पर भव्य राममंदिर बनाने की जिम्मेदारी