भाजपा के लिए बुरी खबर, 4 विधायक कंप्यूटर बाबा के संपर्क में

गुरुवार, 25 जुलाई 2019 (14:40 IST)
मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराकर खुद की सरकार बनाने का मंसूबा पाल रही भाजपा के लिए एक और बुरी खबर है। भाजपा के दो विधायकों द्वारा कांग्रेस सरकार के पक्ष में मतदान करने के बाद अब कंप्यूटर बाबा ने दावा किया है कि भाजपा के 4 विधायक उनके संपर्क में हैं।
 
कंप्यूटर बाबा ने कहा कि 4 भाजपा विधायक मेरे संपर्क में है और कमलनाथ के कहने पर मैं उन्हें सभी के सामने पेश करूंगा। यह सभी विधायक सरकार में शामिल होने के लिए तैयार है।
 
इस बीच भविष्य में और विधायकों के टूटने के डर से अब भाजपा में दिल्ली से लेकर भोपाल तक हलचल तेज हो गई है। पार्टी के दो विधायकों के पाला बदलने से पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व प्रदेश संगठन से बेहद नाराज है। केंद्रीय नेतृत्व की नाराजगी के बाद बुधवार देर रात अचानक के पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिल्ली से भोपाल पहुंचे। इसके बाद पार्टी में लगातार बैठकों का दौर जारी है।
 
क्या बोले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष : मध्य प्रदेश विधानसभा में एक विधेयक पर मत विभाजन के दौरान भाजपा के दो विधायकों द्वारा अपना समर्थन मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस नीत सरकार को दिए जाने के एक दिन बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश भाजपा विधायक दल में सब कुछ अनुकूल है और नियंत्रण में है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख भाजपा में और टूट का डर, कांग्रेस पृष्ठभूमि वाले विधायकों से बड़े नेताओं की वन-टू- वन चर्चा