ग्वालियर में भाजपा नेता के चचेरे भाई की हत्या, नदी से शव बरामद

सोमवार, 21 जनवरी 2019 (17:54 IST)
ग्वालियर। जब से मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है, जब से भाजपा नेताओं पर ग्रहण लग गया है। कहीं भाजपा नेताओं की हत्या हो रही है तो कहीं उनके परिजनों की। बीते 4 दिन में 2 भाजपाई नेताओं की हत्या की खबर से पूरा प्रदेश हतप्रभ था तो सोमवार को ग्वालियर जिले के बेलगढ़ा थाना क्षेत्र में एक भाजपा नेता के चचेरे भाई की हत्या हो गई। मृतक का शव आज सुबह नदी से बरामद किया गया।


पुलिस सूत्रों के अनुसार भाजपा के ग्रामीण जिला मंत्री नरेंद्र रावत का चचेरा भाई छत्रपाल सिंह रावत (34) निवासी खेडा भितरवार निजी यात्री बस पर परिचालक था। वह कल सुबह घर से बस पर गया था। रात को जब नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे तलाशना शुरू किया।

सुबह तिला पुलायचा गांव के पास पार्वती नदी के पुल के नीचे ग्रामीणों ने एक शव पड़ा देखा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद किया। शव की पहचान छत्रपाल के रूप में की गई। शव पर चोट के निशान थे, जिसे देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिस समय नरेंद्र रावत को अपने चचेरे भाई की हत्या की सूचना मिली, उस समय वह भाजपा नेताओं की हत्या के विरोध में भाजपा के प्रांत स्तरीय विरोध के तहत प्रदेश सरकार के पुतला दहन कार्यक्रम की तैयारी में लगे हुए थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख सेरेना ने हालेप को हराकर 24वें ग्रैंडस्लैम की तरफ कदम बढाया