एमपी में महफूज नहीं मासूम, भोपाल में अगवा बच्चे का घर के पास मिला जला शव

मंगलवार, 16 जुलाई 2019 (17:14 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। राजधानी के कोलार इलाके में घर के सामने से अगवा मासूम का शव घटना के 48 घंटे बाद बरामद हुआ है।
 
हैरत की बात यह है कि मासूम वरुण का शव उसके घर के पास ही स्थित एक बंद घर से मिला है। तीन साल के मासूम के शव के हाथ-पैर बंधे हुए मिले हैं। वरुण की लाश मिलने पर भोपाल आईजी योगेश देशमुख ने कहा कि शुरुआती जांच में इस बात की आंशका हैं कि कपड़े से हाथ-पैर बांधने के बाद बच्चे को जिंदा जलाया गया है।
 
इस पूरी घटना के बाद एक बार पुलिस की भूमिका और पूरे मामले की पड़ताल पर सवाल उठने लगे हैं। सवाल यह उठ रहा है कि अगर पुलिस सर्चिंग कर रही थी तो उसने बंद पड़े घर में तलाशी क्यों नहीं ली। वहीं इन सवालों पर भोपाल आईजी ने सफाई देते हुए कहा कि घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में सर्चिंग की थी, लेकिन जिस घर से शव मिला उस घर की तलाशी इस लिए नहीं किया गया क्योंकि वह घर बंद था।
 
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घटना पर दुख जताते हुए आरोपियों को जल्द पकड़ने के निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं भाजपा ने इस पूरे मुद्दे को लेकर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पह हमला बोल रही है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी